टीवी के इन सितारों ने चुना तलाकशुदा जीवन साथी, बिता रहे हैं ‘हैप्पी मैरिड लाइफ’।

By Neetu May 30, 2020, 5:24 p.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड स्टार्स की तरह ही टीवी कपल्स की प्रेम कहानियां भी अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्होने शादी के लिए ऐसे जीवनसाथी को चुना जो पहले से ही एक टूटे रिश्ते से निकल चुका है। मोना सिंह से लेकर नेहा पेंड्से और लता सभरवाल तक कई ऐसे टीवी स्टार्स हैं, जिन्होने ‘तलाकशुदा’ शख्स को दिल दिया। और आज उनके साथ घर बसाकर हंसी खुशी अपनी ज़िंदगी बिता रहे हैं।

मोना सिंह –

मोना सिंह(Mona Singh) टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। कई फेमस सीरियल्स और वेब सीरिज़ में काम कर चुकी मोना ने 27 दिसबंर 2019 को साउथ इंडियन बैंकर श्याम राजगोपालन(ShyamRajgopalan) से पंजाबी वैंडिग की थी। मोना ने अपनी शादी को काफी हद तक सीक्रेट बनाकर रखा था। दरअसल मोना अपनी शादी को मीडिया अटेंशन से दूर रखना चाहती थीं। मोना के हसबेंड श्याम राजगोपालन की पहले भी एक शादी हो चुकी है, और उनकी दस साल की एक बेटी भी है। लेकिन श्याम का ये स्टेट्स मोना और उनकी लव स्टोरी के बीच नहीं आया। मोना श्याम को अपनी जीवनसाथी के रुप में चुनकर काफी खुश हैं।

नेहा पेंडसे –

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे(Neha Pendse) ने इसी साल 5 जनवरी 2020 को पुणे में ग्रैंड वैडिंग की है। नेहा के पति का नाम शार्दुल सिंह ब्यास (Shardul Singh Bayas) है। शार्दुल तलाकशुदा हैं और नेहा से पहले उन्होने दो शादिया की थीं। पहली शादी से शार्दुल की दो बेटियां भी हैं। नेहा को डेट करने से पहले ही शार्दुल ने उन्हें अपनी शादी और तलाक के बारे में बता दिया था नेहा के मुताबिक शार्दुल ने उन्हें पिछले साल अप्रैल में तीन महीने के डेटिंग के बाद शादी के लिए प्रपोज़ किया था। 

काम्या पंजाबी –

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी(Kamya Panjabi) इसी साल 10 फरवरी को दोबारा शादी के बंधन में बंधी है। काम्या की पहली शादी 2003 में बंटी नेगी के साथ हुई थी, लेकिन शादी के 10 साल बाद 2013 में दोनों का तलाक हो गया था। काम्या की एक बेटी भी है, जिसकी कस्टडी काम्या के ही पास है। नाकाम शादी के दर्द को भुलाकर काम्या ने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत दिल्ली बेस्ड डॉक्टर शलभ दांग से की है। खास बात ये है कि शलभ दांग भी तलाकशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है। शादी के बाद शलभ और काम्या अपने बच्चों के साथ बेहद खुशी से रह रहे हैं। काम्या अक्सर अपने बच्चों और शलभ के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

शोएब इब्राहिम-

शोएब इब्राहिम(Shoaib Ibrahim) और दीपिका कक्कड़(Dipika Kakkar) की प्रेम कहानी टीवी की सबसे खूबसूरत और चर्चित प्रेम कहानियों में से एक है। शोएब और दीपिका एक-दूसरे के प्यार में खोए रहते हैं। शोएब से शादी करने के लिए दीपिका ने मुस्लिम धर्म अपना लिया तो शोएब ने भी दीपिका के तलाकशुदा होने की परवाह नहीं की। शोएब से निकाह करने से पहले दीपिका की शादी 2011 में रौनक सैमसन से हुई थी। लेकिन 2015 में दीपिका और रौनक का तलाक हो गया था। जिसके बाद दीपिका ने 2018 में शोएब से निकाह किया था।

जेनिफर विंगेट - 

जेनिफर विंगेट(Jennifer Winget) ने भी अपना दिल तलाकशुदा एक्टर करण सिंह ग्रोवर(Karan Singh Grover) को दिया था। करण ने पहले शादी एक्ट्रेस ऋद्धा निगम से की थी। हांलाकि जल्द ही दोनों का तलाक हो गया था। जिसके बाद करण की जिंदगी में दस्तक दी खूबसूरत और पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने। जेनिफर और करण की शादी 2012 में हुई थी। लेकिन शादी के सिर्फ ढ़ाई साल बाद ही करण और जेनिफर का भी तलाक हो गया था।

गौरी प्रधान-

गौरी प्रधान(Gauri Pradhan) और हितेन तेजवानी(Hiten Tejwani) की शादी को 16 साल हो चुके हैं। दोनों की शादी 29 अप्रैल 2014 को हुई थी और दोनों के जुड़वा बच्चे भी हैं। लेकिन बहुत कम लोगों को पता है कि हितेन तलाकशुदा है। गौरी को प्यार करने से पहले हितेन की शादी हो चुकी थी, हांलाकि हितेन ने 2001 में ही अपनी पहली पत्नी को तलाश दे दिया था। गौरी को हमेशा से हितेन की तलाकशुदा होने की बात पता थी।

रश्मि देसाई-

रश्मि देसाई(Rashami Desai) और अरहान खान(Arhan Khan) की लवस्टोरी का अंत बेहद दुखद रहा। दोनों बेहद कड़वाहट के साथ अलग हुए हैं। हांलाकि रश्मि और अरहान ने ज़िंदगी की कई कड़वाहटों को भुलाकर एक-दूसरे से प्यार किया था। रश्मि तलाकशुदा हैं, उनकी पहली शादी टीवी एक्टर नंदिश संधू के साथ हुई थी। नंदिश से तलाक के बाद रश्मि ने अरहान को दिल दिया था। अरहान भी तलाकशुदा हैं, और रश्मि यह बात जानती थीं। लेकिन दोनों का ब्रेकअप हुआ अरहान के झूठ की वजह से। अरहान ने रश्मि से अपना एक बेटा होने की बात छुपा कर रखी थी, जिसका खुलासा सलमान खान ने बिग बॉस 13 के दौरान वीकेंड के वार में किया था। जिसके बाद से ही रश्मि और अरहान अलग हो गए थे।

लता सभरवाल-

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा के मां और बाबूजी का रोल प्ले करने वाले एक्टर्स लता सभरवाल(Lataa Sabharwal) और संजीव सेठ(Sanjeev Seth) रियल लाइफ में पति-पत्नी हैं। शो की शुटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए थे। खास बात यह है कि संजीव तलाकशुदा हैं। संजीव ने पहली शादी 1993 में मराठी एक्ट्रेस रेशम टिपनिस से की थी। लेकिन 2004 में दोनों को तलाक हो गया था। रेशम और संजीव के दो बच्चे हैं, जो रेशम के साथ ही रहते हैं। जिसके बाद 2010 में लता और संजीव ने शादी की। दोनों का एक बेटा है।

Related Story