'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना कुमारी कोरोना फ्री हुईं, भाई को छोड़ पूरा परिवार हुआ स्वस्थ !

By Neetu July 1, 2020, 4:33 p.m. 1k

स्वीटी गौर - कोरोना वायरस के कहर हर किसी पर दिख रहा है। आम हो या खास कोई भी इससे अछूता नहीं रहा । हाल ही में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस  मोहिना कुमारी सिंह कुछ दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव निकली थीं। केवल मोहिना ही नहीं बल्कि उनके परिवार के सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव मिले थे। जिसके बाद से सभी लोग अस्पताल में भर्ती थे। 

वहीं बीच में खबर सामने आ आई थी, कि मोहिना घर वापस लौट आई हैं। इस बात की जानकारी मोहिना ने खुद ही दी थी। हालांकि इसके साथ ही मोहिना ने ये भी बताया था कि वो अपने घर पर ही आइसोलेशन में थी। केवल मोहिना ही नहीं बल्कि पूरा परिवार और घर का स्टाफ, सभी लोग घर पर आ गए थे।अब मोहना के चाहनेवालों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई हैं । मोहना और उनके पूरे परिवार की लेटेस्ट रिपोर्ट नगेटिव आई है । जिससे मोहना काफी खुश हैं , इस मौके पर मोहना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट शेयर किया है । पोस्ट में मोहना डॉक्टर्स के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है । साथ ही कैप्शन के ज़रिए मोहना डॉक्टर्स को थैंक्स कहा हैं, उनके काम की तारीफ मोहना ने की है। 

मोहना ने कैप्शन में लिखा है - हमारा कोरोना टेस्ट फाइनली एक महीने बाद नगेटिव निकला, हम AIIMS RISHIKESH के सभी डॉक्टर्स औऱ नर्स को धन्यावाद कहना चाहते हैं जिन्होंने बेस्ट तरीके और जानकारी के साथ अपना बहतरीना काम किया ।आज हम अपने देश में डॉक्टरों और हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स के काम का जश्न मनाते हैं। अपने जीवन में मैंने कुछ अद्भुत डॉक्टरों, नर्सों, कंपाउंडरों और अन्य चिकित्सा कर्मचारियों से मुलाकात की है ... मैं उन सभी को अपने ईमानदार प्रयासों के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं ताकि लोगों को उनके दर्द को कम करने या मिटाने में मदद मिल सके। मैं वास्तव में आशा और प्रार्थना करता हूं कि सभी डॉक्टर सभी उम्र, तबके और धर्म के लोगों के लिए एक ही काम कर रहे हैं। लोग डॉक्टरों पर बहुत विश्वास करते हैं और हम हमेशा डॉक्टरों से यह उम्मीद करते हैं कि वे निस्वार्थ देखभाल और मानवता के साथ फिर से करें। मैं सभी निस्वार्थ, ईमानदार, परिश्रमी और मेहनती डॉक्टरों को बहुत-बहुत शुभकामनाएँ देता हूँ। हम आपकी सेवा के लिए धन्यवाद देते हैं।

मोहेना के परिवार और स्टाफ को मिलाकर करीब 22 लोग कोरोना पॉजिटिव थे। परिवार के सभी लोग कोरोना फ्री हो गए हैं लेकिन उनके भाई अब भी कोरोना संक्रमित हैं। 

Related Story