आर्थिक तंगी की मार झेल रही हैं Nupur Alankar, दोस्त के लिए Renuka Shahane ने मदद मांगी !

By Neetu June 11, 2020, 5:17 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - 15 जून से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री(Film Industry) का काम शुरू करने की मंजूरी महाराष्ट्र सरकार ने दे दी है,लेकिन इसमें भी कोई दो राय नहीं कि इस लॉकडाउन ने बहुत सारे कलाकारों के सामने दो वक्त की रोटी का संकट खड़ा कर दिया है। हाल ही में ऐसे कई कलाकार बेझिझक सामने आए जिन्होंने इस बात को कुबूल किया भी काम ना होने की वजह से वो मुश्किल हालातों का सामना कर रहे हैं। इसी बीच एक और एक्ट्रेस आर्थिक तंगी की मार झेलती नजर आ रही हैं। दीया और बाती और इस प्यार को क्या नाम दूं जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस नूपुर अलंकार(Nupur Alankar) इन दिनों आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं। दरअसल जिस बैंक में नूपुर के पैसे हैं,वो पैसा फंस गया है, इसलिए नूपुर के सामने दिक्कतें आ गई है।

नूपुर बेहद उम्दा कलाकार के साथ साथ अच्छी इंसान भी है। नूपुर की दोस्त और एक्ट्रेस रेणुका शहाणे नूपुर की मदद करने के लिए अपने सभी फैंस से अपील कर रही हैं। रेणुका ने फेसबुक(Facebook) पर फैंस से अपनी दोस्त की मदद करने की गुहार लगाई।

 रेणुका ने लिखा - मेरी बहुत ही प्यारी दोस्त और एक्ट्रेस नूपुर अलंकार इन दिनों आर्थिक परेशानियों का सामना कर रही हैं, क्योंकि बदकिस्मती से उनका सारा पैसा पीएमसी बैंक में फंस गया है और उन्होंने अपने ग्राहकों को बीच मझधार में छोड़ दिया है। नूपुर अपनी बीमार मां की देखभाल कर रही हैं जिसके लिए वो अपनी एक्टिंग और अल्टरनेट थेरेपी के जरिए पैसा कमा रही थी। लॉक डाउन की वजह से काम बंद पड़ा है।

रेणुका ने आगे लिखा - उनकी मम्मी को अस्पताल में दाखिल करने की जरूरत है। मैं उनकी मम्मी के अकाउंट की डिटेल शेयर कर रही हूं। आपसे जो भी हो सके मदद करें। मेरा भरोसा करें कि जब तक जरूरत नहीं होगी नूपुर किसी से मदद नहीं मांगेगी लेकिन हालात ऐसे हो गए हैं। फैंस के लिए शेयर किए गए रेणुका(Renuka) के पोस्ट पर दोस्त नूपुर ने भी कमेंट करते हुए धन्यवाद कहा और उन्हें एंजल बताया। 

वैसे आपको बता दें ये कोई पहली बार नहीं, बल्कि इससे पहले भी कई सितारे आर्थिक तंगी की मार झेलने की बात कबूल कर चुके हैं। बेगूसराय एक्टर राजेश करीर(Rajesh Kareer) ने भी सोशल मीडिया(Social media) पर पोस्ट जाहिर कर आर्थिक मदद करने की अपील की थी, जिसके बाद टीवी एक्टर शिवांगी जोशी(Shivangi Joshi) ने उनकी मदद की थी। 

सोनू सूद(Sonu Sood) ने भी राजेश की मदद का एलान किया था।लॉकडाउन (Lock down) में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकार दो वक्त की रोटी का जुगाड़ करने में असमर्थ हैं जो कि बेहद दुखद है।

Related Story