सिमरन सचदेवा छोटी सरदारनी शो से हुईं बाहर ! कम सैलरी में काम करने का बनाया जा रहा था दबाव !

By Neetu June 3, 2020, 7:17 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- शुरुआत से ही टीआरपी(TRP) की लिस्ट में टॉप पर रहने वाला कलर्स टीवी का सीरियल 'छोटी सरदारनी' (Chhoti Sardarni) लॉकडाउन में एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। हालांकि इस बार सीरियल के सुर्खियों में आने की वजह थोड़ी अलग है।क्योंकि शो में हरलीन कौर बाजवा का कैरेक्टर प्ले करने वाली एक्ट्रेस सिमरन सचदेवा( Simran सचदेवा) ने शो के प्रोड्यूसर पर मिसबिहेव(Misbehave) करने का इल्ज़ाम लगाया है । साथ ही एक्ट्रेस ने और भी सनसनीखेज खुलासे किए हैं।

खबरों के मुताबिक सिमरन सचदेवा को कलर्स टीवी के शो 'छोटी सरदारनी' से हटा दिया गया है, और उन्हें टीवी  ऐक्ट्रेस दृष्टि गरेवाल(Drishtii Garewal) ने रिप्लेस किया है।  इस पर बात करते हुए सिमरन ने दावा किया है कि उन्हें शो से बाहर कर दिया गया क्योंकि उनकी सैलरी में भारी कटौती करने के लिए बार-बार उनपर दबाव बनाया जा  जा रहा था। इतना ही नहीं, प्रोड्यूसर ने इस बात पर उनके साथ मिसबिहेव भी किया था। 

                                                                     Drishti Grewal

एक लीडिंग टेबलाइड को दिए इंटरव्यू में सिमरन ने कहा, “हाल ही में, प्रोड्यूसर मुझपर लगभग 40% सैलरी कम लेने का दबाव बना रहे थे, जो मेरे लिए पॉसिबल नहीं है। साथ ही, पास्ट में मुझे अपनी सैलरी से रिलेटेड, प्रोडक्शन हाउस के साथ कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था क्योंकि हमें समय पर सैलरी नहीं दी जा रही थी। इसी बीच एक प्रोड्यूसर ने मेरे साथ मिसबिहेव किया जो कि काफी रूड और बर्दाश्त से बाहर था। 

 सिमरन ने आगे बताया कि उनके पास एक ही ऑप्शन था कि वो अपनी सैलरी में कटौती करके ही लॉकडाउन के बाद भी छोटी सरदारनी का हिस्सा बनी रह सकती थी लेकिन उन्हे सैलरी में कटौती मंजूर नहीं था और  उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया।

                                                               Mansi Sharma

आपको बता दें कि हरलीन का कैरेक्टर पहले ऐक्ट्रेस मानसी शर्मा निभा रही थी, लेकिन खराब तबियत की वजह से उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया और सिमरन ने हरलीन का कैरेक्टर प्ले कर हर किसी का दिल जीत लिया। हाल ही में महाराष्ट्र सरकार ने फिल्मों, टीवी शोज़ और वेब सीरीज की शूटिंग फिर से शुरू करने की इजाजत दी है। कोरोनोवायरस महामारी के मद्देनजर मिड मार्च से ही सभी शूटिंग ठप्प थी।

Related Story