भोजपुरी सुपरहिट सॉन्ग 'रिंकिया के पापा' के म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा का निधन।

By Neetu June 6, 2020, 7:31 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - फिल्म इंडस्ट्री से दुखद खबरें आने का सिलसिला थम ही नहीं रहा है। आए दिन एक के बाद एक की निधन कि खबरें आ रही है। जिससे फिल्म इंडस्ट्री को काफी बड़ा नुकसान हो रहा है । वाकई साल 2020 एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए काफी बुरा साबित हो रहा है। बीते दिनों बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान (Wajid Khan) ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। उसके बाद डायरेक्टर बासु चटर्जी का निधन हो गया। वही इनसे पहले इरफान खान और ऋषि कपूर भी इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। अभी इंडस्ट्री इनके खोने के गम से उभर भी नहीं पाई थी कि अब सबके लिए भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर आ गई है।

                                                                Dhananjay Mishra 

हाल ही में भोजपुरी मेगास्टार मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के लोकप्रिय गाने 'रिंकिया के पापा (Rinkiya ke Papa)' सहित उनकी कई एलबमो और फिल्मों में म्यूजिक देने वाले  भोजपुरी (Bhojpuri) फिल्मों के जाने माने म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा (Dhananjay Mishra) का निधन हो गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो 4 जून को सुबह 7 बजे मुंबई में धनंजय मिश्रा का निधन हो गया था। वही मुंबई के मीरा रोड पर उनका अंतिम संस्कार किया गया।

बता दे कि धनंजय मीरा रोड में रहते थे लेकिन उनका ओशिवारा में भी एक रूम था जहां वे संगीत की तैयारी करते थे। बताया जा रहा है कि वो डायबिटीज के मरीज भी थे और यहीं इनकी तबियत अचानक से खराब हो गई और उनके मुंह से अचानक खून आने लगा था, जिसके बाद उनकी मौत हो गई । धनंजय के निधन की खबर से भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में शोक की लहर है। सभी उनके अचानक से यूं चले जाने कि वजह से काफी दुखी हैं । उनके जाने के गम में तमाम भोजपुरी सेलिब्रिटीज ने शोक व्यक्त कर उनकी आत्मा कि शांति के लिए प्रार्थना किया है।

                                              Manoj Tiwari And Dhananjay Mishra  

धनंजय के निधन पर सांसद और भोजपुरी मेगास्टार मनोज तिवारी ने दुख जताते हुए कहा, ‘मेरे छोटे भाई और भोजपुरी इंडस्ट्रीज के बड़े म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा के यूं जाने से मुझे बहुत बड़ा झटका लगा है। मैंने अपने कैरियर में 4500 गाने गाए जिसमे 1500 गानों को धनंजय मिश्रा ने डायरेक्ट किया है। एक चमकती-मुस्कुराती प्रतिभा का निधन उनके लिए- दुआएं, प्रार्थनाएं और शोक संवेदनाएं।’

इसके बाद निरहुआ ने ट्वीट पर दुख जताते हुए लिखा है कि , 'भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के हम सब के चहेते संगीतकार धनंजय मिश्रा जी के निधन की खबर से स्तब्ध हूं। आप हमारे दिलों में सदैव रहेंगे। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।'

वहीं खेसारी ने लिखा, 'बहुत दुखद समाचार भोजपुरी के महान संगीतकार धनंजय मिश्रा जी अब हमारे बीच नही रहे। धनंजय भईया आप हमेशा याद आयेंगे, इस दुख की घड़ी मे मैं धनंजय भईया के परिवार के साथ हूं। भगवान उनके आत्मा को शांति प्रदान करे ।'

काजल राघवानी ने भी उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए कहा, ‘हमारे भोजपुरी के महान म्यूजिक डायरेक्टर जो कि बहुत ही अच्छे इंसान थे, वह आज हमारे बीच नहीं रहे। धनंजय मिश्रा जी, आप जहां कहीं भी हो आपकी आत्मा को शांति मिले बस यही कामना करती हूं। बहुत काम करना था मुझे आपके साथ पर मेरी वह इच्छा अधूरी रह गई। आपका आशीर्वाद हमेशा हमारे साथ रहे ऐसी कामना करती हूं। इस दुख की घड़ी में मेरे पास शब्द नहीं हैं। मैं बस यही कहूंगी कि अच्छे लोग बहुत जल्दी चले जाते हैं।’

इसके अलावा आम्रपाली दुबे ने भी धनंजय मिश्रा को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, ‘दुखद, भगवान इनकी आत्मा को शांति दे। हमारे जाने-माने संगीतकार और अच्छे मित्र धनंजय मिश्रा जी अब हमारे बीच नहीं रहे।’ 

Related Story

Next Story

इन स्टार्स ने लॉकडाउन में रचाई शादी, किसी ने छत पर लिए फेरे तो कोई पहुंचा मंदिर

single-post

By E24 July 5, 2020, 7:36 a.m. 1k

पूरी दुनिया में इस समय कोरोना वायरस फैला हुआ है। भारत में भी कोरोना के मरीजों की तादाद बढ़ती ही जा रही हैं। इस बीमारी से हर किसी को काफी नुकसान हुआ है, लेकिन इन सब के बीच दो दिल मिल रहे है। टीवी और बॉलीवुड स्टार्स कोरोना वायरस में भी शादी रचा रहे हैं। बीते दिनों कई स्टार्स है जिन्होंने घर पर ही सात फेरे लिए। ऐसे में इन सिलेब्रिटीज ने एक मिसाल भी पेश की है। फिजूलखर्ची से बचने की सीख दी है। तो आइए जानते है इस लिस्ट में कौन कौन शामिल है।

1 पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा की शादी 15 अप्रैल को पूरे ठाठ के साथ होनी थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऐसा हो नहीं पाया। इसके इस  कपल ने कोर्ट मैरिज की। पूजा ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी हो जाने की जानकारी दी। पूजा ने कहा, 'आज हमारी शादी होनी थी, लेकिन मौजूदा हालात को देखने हुए हमने सभी सेरेमनी कैंसल कर दी है। हमने एक महीने पहले शादी रजिस्‍टर करवाई थी और इस तरह अब हम शादीशुदा हैं।' पूजा और कुनाल काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। तकरीबन 12 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2017 में दोनों की सगाई हुई थी।

2 टीवी के जाने माने कपल एक्टर मनीष रायसिंघन और एक्ट्रेस संगीता चौहान ने 30 जून को शादी रचाई है। इस कपल ने न सिर्फ शादी की बल्कि शादी के हर रस्म को भी निभाया। यहां तक कि दोनों ने वर्चुअल संगीत सेरेमनी का आयोजन भी किया, जिसमें दोनों के करीबी दोस्त समेत परिवार वाले मौजूद रहे। बता दें कि दोनों पहली बार ‘एक श्रृंगार स्वाभिमान’ के सेट पर मिले  थे। इस मुलाकात के बाद दोनों की दोस्ती हुई और ये दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गई।

3 फेमस रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 2, एमटीवी रोडीज सीजन 5 के विनर और जिला गाजियाबाद जैसे फिल्मों में काम कर चुके आशुतोष कौशिक ने भी हाल ही में अपनी मंगेतर अर्पिता तिवारी के साथ शादी कर ली। इस कपल ने 26 अप्रैल को शादी रचाई। इस कपल ने घर की छत पर रही शादी की थी। न तो बारात आई और न ही बैंड-बाजा था। आशुतोष ने बेहद सादगी से अर्पिता से शादी रचाई, जिसमें चुनिंदा लोग ही थे। इतना ही नहीं आशुतोष ने अपनी शादी में खर्च होने वाले पैसों को भी पीएम केयर्स फंड में दान किया था। 

4 दिल तो हैप्पी है जी के एक्टर अंकित शाह ने भी लॉकडाउन में शादी रचाई। अंकित ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आशिमा नायर से 30 जून को शादी थी। कपल ग्रांड वेडिंग करना चाहता था लेकिन महामारी की वजह से पूरी प्लानिंग बदलनी पड़ी। अंकित शाह और आशिमा नायर ने आर्य समाज मंदिर में शादी की और शादी में चुनिंदा मेहमान शामिल हुए थे। इतना ही नहीं अंकित शाह और आशिमा नायर ने डिजीटल इन्वीटेशन भेजकर मास्क, ग्लव्स पहन कर आने की रिस्वेक्ट की थी। 

5 तेलुगु एक्टर निखिल सिद्धार्थ ने मई में अपनी गर्लफ्रेंड पल्लवी वर्मा से शादी की। बता दें कि 13 मई को हैदराबाद के एक फॉर्म हाऊस में दोनों की शादी हुई। पहले ये शादी अप्रैल में होने वाली थी, मगर लॉकडाउन के चलते इस शादी को पोस्टपॉन्ड कर दिया गया था। कोरोना काल में शादी होने की वजह से शादी समारोह में सभी मेहमानों के लिए मास्क और सैनिटाइजर की व्यवस्था की गई थी।

6 कन्नड़ फिल्मों के मशहूर एक्टर और राजनीतिज्ञ निखिल गौड़ा ने अपनी गर्लफ्रेंड रेवती से लॉकडाउन के बीच 17 अप्रैल को शादी की थी। बता दें कि इस शादी में लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का बिल्कुल भी पालन नहीं किया गया था। समारोह में 100 से अधिक लोग शामिल हुए, जिसमें कई नेता, एक्टर और हाई प्रोफाइल गेस्ट्स मौजूद थे।

7 मराठी एक्टर अक्षय वाघमारे और योगिता गावली की शादी भी लॉकडाउन में ही हुई। सेंट्रल मुंबई के दागाडी ताल में मौजूद घर में दोनों की शादी हुई है। शादी समारोह के दौरान दोनों के परिवार वालों ने सोशल डिस्टेंसिंग और लॉकडाउन के नियमों का पालन किया। 

8 बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasha stankovic) और इंडिया के क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने लॉकडाउन में अचानक शादी कर सभी को हैरान कर दिया था। इतना ही नहीं शादी की खबर के साथ साथ इस कपल ने अपने पेरेंट्स बनने की न्यूज शेयर की थी। इस कपल ने घर पर ही बेहद सादगी से शादी रचाई थी। 

Related Story

Next Story

नए घर में शिफ्ट हुईं AAMIR KHAN की बेटी IRA KHAN, देखिए तस्वीरें

single-post

By E24 July 4, 2020, 8:23 p.m. 1k

पूजा राजपूत- बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हो, लेकिन इरा सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी पॉपुलर हैं। इरा अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम (Instagram) पर साझा करती रहती हैं।  हाल ही में इरा ने एक पोस्ट शेयर एक गुड न्यूज़ अपने फैंस और फ्रेंड्स के साथ साझा की है। इरा खान अपने नए घर (New Home) में शिफ्ट हो गई हैं। इससे पहले वह अपनी मॉम रीना दत्ता के साथ रहा करती थीं।

नए घर में शिफ्ट होने के बाद इरा ने अपने न्यू होम की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की। इन तस्वीरों में वुडेन स्टडी डेबल के पास कुर्सी पर बैठी हैं। उनके हाथ में बेहद बड़ी पेंसिल है और डेबल पर उनके सामने एक बुक खुली रखी है। टेबल पर ही इरा का लैपटॉप भी रखा है। कभी कुर्सी पर बैठी इरा हैप्पी पोज़ दे रही हैं। तो कभी अपनी पेंसिल से बुक में कुछ लिखते हुए पोज़ दे रही हैं।

साथ में ही लकड़ी का बना एक बुक शेल्फ रखा है। सामने की दीवार पर ‘ड्रैग्न बॉल मैंगा’ सीरिज़ के कैरेक्टर गोकू का बड़ा पोस्टर लगाया हुआ है। इस पोस्टर को देखकर कह सकते हैं कि इरा इस एक्शन सीरिज़ की बड़ी फैन हैं।

इरा के ये पोस्ट शेयर के बाद उन्हें फैंस और फ्रेंड्स की तरफ से बधाईयां मिलनी शुरू हो गई थीं। हांलाकि इरा की पेंसिल से ज्यादा साइड में रखी वाइन की बोटल ने कुछ यूज़र्स का ध्याना ज्यादा आकर्षित किया। जिसपर इरा ने कमेंट करके सफाई भी दी उन्होंने इस बोतल को रिसायकल किया है, इसमें उन्होने पानी भरा है।

इससे पहले इरा का एक वर्कआउट वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें वह अपने फिटनेस ट्रेनर के साथ इंस्टाग्राम लाइव के ज़रिए वर्कआउट कर रही होती थीं। तभी अचानक आमिर खान बीच में आ गए थे और उन्होंने ट्रेनर को हाय बोला था। आमिर का यह अंदाज़ उनके फैंस को खूब भाया था।

 

आपको बता दें कि 23 साल की हो चुकीं इरा काफी बोल्ड हैं। उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिनमें वह बोल्ड पोज़ देती नज़र आ रही हैं। पिछले साल इरा अपनी डेटिंग की खबरों की वजह से भी सुर्खियों में छाई रही थीं। बीते दिनों खबर आई थी कि इरा ने बॉयफ्रेंड मिशाल कृपलानी (Mishaal Kripalani) संग ब्रेकअप कर लिया। खबरों की माने तो ब्रेकअप का वजह इरा का करियर था। 

Related Story

Next Story

कोरोना के बीच मां AMRITA संग मैचिंग आउटफिट पहन घूमने निकली SARA, शेयर क्यूट फोटो

single-post

By E24 July 4, 2020, 7:49 p.m. 1k

भारत में कोरोना वायरस का कहर अभी भी जारी है। आए दिन इस वायरस की चपेट में हजारों की तादाद में लोग आ रहे हैं। पिछले एक महीने से देश में लॉकडाउन को खत्म कर देश को अनलॉक कर दिया है। लोगों को अनलॉक में बाहर निकलने की इजाजत तो मिली लेकिन वो भी कड़े और नए नियमों के चलते और यह सभी पर लागू किए गए। 

इस दौरान बीते दिनों कई बॉलीवुड स्टार्स भी अपने घर से बाहर निकलते नजर आए। वहीं अब सारा अली खान भी अपनी मां अमृता सिंह के साथ थोड़ा समय बाहर बिताने निकलीं। इसकी जानकारी खुद सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके दी। इस दौरान इस मां-बेटी की जोड़ी ने मैचिंग और कलरफुल ऑउटफिट को चुना। इस दौरान ये मां-बेटी की जोड़ी बेहद कुल और क्यूट नजर आई।  फोटो शेयर करते हुए सारा ने बताया कि वे मां के लिए ट्विनिंग करते हुए समय बिता रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- मां के साथ एक दिन. #twinning #winning। 

आपको बता दें कि सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह से सबसे ज्यादा प्यार करती है। सारा अली खान की पूरी दुनिया अपनी मां की इर्द-गिर्द ही घूमती है। एक्ट्रेस सारा अली खान जितना वक्त अपनी प्रोफेशनल लाइफ को देती है उससे कई ज्यादा वक्त वो अपने परिवार और खुद को देती हुईं नजर आती हैं। वो बेहद ही शानदार तरीके से अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को हैंडल करती हैं। कभी वो अपने भाई के साथ मस्ती करते हुए की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। तो कभी वो अपनी मां अमृता सिंह के साथ वक्त बिताती हुईं दिखाई देती हैं। सारा अपनी मां को खुद के लिए बेस्ट और लक्की मानती हैं।

सारा ने बीते दिनों तस्वीर को शेयर करते हुए अपनी मम्मी को अपना क्रश बताया है। सारा अली खान सिर्फ रंग रुप में ही नहीं बल्कि एक्टिंग और अपने बिंदास एटीट्यूड के मामले में भी अपनी मां पर गई हैं। एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने इस बात का जिक्र किया था कि उनकी मां ही वो शख्स थी जिन्होंने उनके पिता सैफ अली खान की दूसरी शादी में उन्हें तैयार करने में मदद की थी। एक्ट्रेस ने बताया था कि उनकी मां अमृता सिंह सारा की इस चीज में मदद कर रही थी कि उन्हें शादी में कौन-सा झुमका पहनना चाहिए? वो चाहती थी कि सारा अपने पिता की दूसरी शादी में सबसे खूबसूरत लगे। 

Related Story

Next Story

ALIA BHATT के घर आया नया फैमिली मेंबर, खुशी के मारे एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी तस्वीर

single-post

By E24 July 4, 2020, 7:46 p.m. 1k

स्वीटी गौर - आलिया भट्ट पिछले कुछ दिनों पर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग को लेकर खबरों में रहीं। इसी बीच उनकी फिल्म सड़क 2 का भी हॉटस्टार पर रिलीज का ऐलान हुआ, सड़क 2 को लेकर भी आलिया नेपोटिज्म पर छिड़े बहस का शिकार हुईं। आलिया को इस कदर ट्रोल किया गया कि उन्होंने अपना कमेंट बॉक्स तक बंद कर दिया।  पिछला दो हफ्ता उनके लिए काफी तनाव भरा रहा लेकिन अब आलिया को टेंशन से दूर भगाने के लिए कोई आ गया है। उनके घर में एक नया फैमिली मेंबर आया है। 

 ये नया मेहमान है। एक छोटी सी, प्यारी सी बिल्ली है। जी हां! आलिया भट्ट और उनकी बहन शाहीन भट्ट ने अपने घर में एक नए मेहमान का स्वागत किया है। आलिया और शाहीन भट्ट ने एक नई कैट को अपने घर और फैंमली का हिस्सा बनाया है ।

अलिया भट्ट ने बहन शाहीन और छोटी कैट के साथ बेहद क्यूट फोटो शेयर कर लिखा- ये लड़कियों की जोड़ी अब तिकड़ी बन गई है। मिलिए हमारी नई बेबी जुनिपर से। उनके स्किल्स में काटना, सेल्फी लेना और बेहद क्यूट होना आता है। आलिया के अलावा शाहीन ने भी नन्हीं जुनिपर की फोटोज शेयर की हैं। इसमें जुनिपर बहुत प्यारी लग रही हैं। इन फोटोज पर फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

ये बात सभी को पता है कि आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट को जानवरों से बहुत प्यार है। आलिया के पास पहले की एडवर्ड नाम का एक बिल्ला है, जिससे वे बेहद प्यार करती हैं। आलिया अक्सर एडवर्ड की फोटोज शेयर करती रहती हैं, जो बहुत क्यूट होती हैं।

हाल ही में खबरे आई थी कि - लॉकडाउन के समय से आलिया और शाहीन, रणबीर कपूर के साथ रह रही हैं। ऐसे में आलिया ने रणबीर के डॉग्स की फोटोज भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था- ये हर चीज और बेहतर बना देते हैं।

 

Related Story