पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, खुद दी जानकारी

By Aditi June 22, 2020, 6:22 p.m. 1k

आए दिन सेलीब्रिटीज के सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक, ट्विटर और इंस्‍टाग्राम आदि हैक होने की खबरें सामने आती रहती हैं। बॉलीवुड में कई जाने माने सेलेब्स के अकाउंट हैक हो चुके हैं। एक बार फिर ऐसा ही हुआ हैं। इस बार बिग बॉस 13 में नजर आ चुके पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक हुआ। हालांकि अब उन्हें अपना अकाउंट वापस मिल गया है। इसकी जानकारी आकांक्षा ने खुद इंस्टा पर स्टोरी शेयर करके दी है।  

आपको बता दें कि आकांक्षा पुरी और पारस छाबड़ा एक दूसरे से हमेशा के लिए अलग हो गए हैं। यही नहीं ब्रेकअप के बाद आकांक्षा पुरी ने पारस छाबड़ा के नाम का टैटू भी अपने हाथ से हटवा दिया। आकांक्षा ने पारस से सभी रिश्ते तोड़ लिए। शो से निकलने के बाद भी पारस और आकांक्षा ने अपने रिश्ते को एक और मौका ना देते हुए जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला लिया। पारस के इन दिनों माहिरा संग रिलेशन में होने की खबरें हैं। लेकिन दोनों अक्सर इस बात से इंकार करते हैं। 

हाल ही में पारस ने कुछ दिन पहले ही आकांक्षा पुरी के नाम का टैटू अपने हाथ से हटाया है। पारस छाबड़ा के हाथ पर आकांक्षा का नाम लिखा हुआ था और अब उसकी जगह पर उन्होंने बिग बॉस की आंख बनवा ली है। वीडियो शेयर करते हुए पारस छाबड़ा ने कैप्शन में लिखा था- 'Bigg Boss ने मेरी आंखें खोल दी हैं। माहिरा शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान पारस छाबड़ा के नए टैटू की खूब तारीफ भी की। 

Related Story