‘नज़र फेम एक्ट्रेस Monalisa पर लगे शादी से पहले उम्रदराज शख्स के साथ रहने के शॉकिंग इल्ज़ाम।

By Neetu June 11, 2020, 5:29 p.m. 1k

पूजा राजपूत-भोजपूरी एक्ट्रेस मोनालिसा(Monalisa) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। मोनालिसा बिग बॉस(Bigg Boss 10) के दसंवे सीज़न में नज़र आईं थी, जहां उन्हें काफी पसंद किया गया था। इसके बाद मोनालिसा ने प्रोड्यूसर गुल खान के सीरियल ‘नज़र’(Nazar)  में डायन मोहना(Mohana) का रोल प्ले किया। डायन के रोल ने मोनालिसा को बेहद पॉपुलैरिटी दिलवाई।  

लेकिन हाल ही में मोनालिसा को लेकर एक बड़ा बवाल खड़ा हो गया था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि मोनालिसा अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत(Vikrant Singh Rajpoot) से शादी करने से पहले एक उम्रदराज शख्स(Older Man) के साथ लिव-इन रिलेशनशिप(Live in Relationship) में रहती थी। मोनालिसा उस शख्स के साथ 6 साल तक लिव-इन में रहीं। इस खबर के सामने आने के बाद से ही फैंस मोनालिसा तरह-तरह के सवाल करने लगे थे.

और अब इस पूरे मामले पर मोनालिसा की कड़ी प्रतिक्रिया आई है। एक्ट्रेस ने यह खबर छापने वाले पब्लिकेशन पर गुस्सा ज़ाहिर किया है, साथ ही इस तरह का दावा करने वाले शख्स को सामने लाने की बात भी कही है।जब से मोनालिसा ने यह खबर पड़ी तभी से वह काफी परेशान हैं और गुस्से में भी हैं। मोनालिसा ने सवाल किया है कि “मुझसे पूछे बिना कैसे कोई इस तरह की खबर छाप सकता है?”

मोनालिसा ने बताया कि यह खबर सबसे पहले उनके पति विक्रांत ने पढ़ी थी और उन्हें दिखाई थी। जिसके बाद वह दोनों ही काफी हंसे थे। लेकिन अब यह खबर उनके लिए परेशानी बन गई है क्योंकि उनके फैंस इस खबर को सही मानने लगे हैं।

वह कहती हैं कि मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि मेरे पति विक्रांत काफी समझदार हैं और मुझे सपोर्ट करते हैं। लेकिन तब क्या हो जब किसी जोड़े के बीच इस तरह की समझदारी और मैच्योरिटी ना हो? तब तो ऐसी खबर से वह रिश्ता टूट भी सकता है।

इसके साथ ही उन्होने कहा कि “रिपोर्ट में कहा गया कि मैं मदान नाम के एक शख्स के साथ रिश्ते में थी वो भी 6 साल तक। हर कोई जानता है कि मैं विक्रांत से 2008 में ‘दुल्हा अलबेला’ के सैट पर मिली थी, जिसके बाद ही हमने डेटिंग शुरू कर दी थी।हम तभी से साथ हैं।“

आपको बता दें कि मोनालिसा ने विक्रांत के साथ बिग बॉस के घर में 2017 में शादी की थी। अब मोनालिसा ने उस उम्रदराजड शख्स मदान से मिलने की इच्छा ज़ाहिर की है। और साथ ही यह खबर छापने वाले पब्लिकेशन को चुनौती भी दी है कि वह उस शख्स को सामने लाएं और अपने दावे को सही साबित करके दिखाएं।

Related Story