कोरोना संकट में टीवी स्टार पर्ल वी पुरी ने दिखाई दरियादिली, 100 स्पॉट बॉयज के अकाउंट में ट्रांसफर किए रुपये !

By Neetu June 2, 2020, 2:27 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - भारत कोरोना वायरस आउटब्रेक (Corona virus Outbreak ) के चलते कठिनाई के दौर से गुजर रहा है। ऐसे में सेलिब्रिटी लगातार मदद के लिए आगे आ रहे हैं। चाहे बॉलीवुड सेलेब्स हो या टेलीविजन के सितारे सब आगे आकर उन लोगों को मदद करने में लगे हुए हैं । जो लोग अपनी रोजमर्रा के आमदनी पर ही निर्भर थे उनके साथ मुश्किलें आ रही हैं। लॉकडाउन (Lockdown) के समय में काम-धंधे ठप्प होने के कारण दिहाड़ी मजदूरों को ही सबसे ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

इन्हीं सब हालतों को देखते हुए अब हाल ही में टीवी एक्टर और नागिन-3 स्टार पर्ल वी पुरी (Pearl V puri) ने जरूरतमंदों की मदद की है। पर्ल वी पुरी ने अपने साथ टीवी शोज में काम करने वाले स्पॉटबॉय (Spotboys) की लिस्ट निकाली है और सीधे उनके बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर उनकी मदद कि है। वही इसपर बात करते हुए पर्ल वी पुरी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि, 'मुझे कुछ दिन से स्पॉट बॉयज के कॉल आ रहे थे जो मेरे टीवी शो का हिस्सा थे। उन लोगों ने बताया था कि वो लॉकडाउन के कारण बहुत समस्याओं का सामना कर रहे हैं। फिर उनको बातों को सुनकर मैंने सोचा कि इंडस्ट्री में उनके जैसे और भी बहुत से लोग होंगे जिन्हें इस स्थिति में बहुत सारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा होगा ।  

ऐसे में फिर मैनें सोचा कि अपनी क्षमता के अनुसार इन लोगों के मदद के लिए मैं जो कुछ भी कर सकता हूं वो करना चाहिए। ऐसा लगा कि उनकी मदद करना मेरी जिम्मेदारी है। इसलिए मैंने स्पॉट बॉयज की पूरी लिस्ट निकाली फिर उन सबको कॉल करके उनके बैंक के डिटेल्स मांगे। मुझे जो लिस्ट मिली उसमें 100 से अधिक लोगों के नाम थे, वो लिस्ट भी एक विशेष प्रोडक्शन हाउस की थी। फिर मैंने तुरंत ही उनके बैंक में पैसे ट्रांसफर कर दिए, जो कि मैं इस सिचुएशन में कर सकता था।'

पर्ल वी पुरी ने आगे कहा कि," इस संकट के समय में हमें एक साथ खड़े हो कर अपनी क्षमता के अनुसार जरूरतमंदो कि मदद जरुर करनी चाहिए। मेरा दिल उनके लिए रोता है और मैं उन लोगों के लिए हमेशा खड़ा रहूंगा और उनकी मदद करूंगा जो मैं कर सकता हूं। मुझे उम्मीद है कि यह महामारी जल्द ही समाप्त हो जाएगी और हम जल्द ही अपनी नॉर्मल लाइफ में वापस आ जाएंगे। तब तक कृपया आप सब अपना ख्याल रखे और घर रहें, सुरक्षित रहें।"

Related Story