Lockdown के बाद Nia Sharma कम करेंगी अपनी फीस, Naagin 4 छोड़ने का कारण बताया !

By Neetu May 29, 2020, 4:44 p.m. 1k

पूजा राजपूत- सीरियल्स की शूटिंग बंद हुए 2 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। 19 मार्च से फिल्मों के साथ ही सभी सीरियल्स की शूटिंग पर रोक लगा दी गई थी। लॉकडाउन(Lockdown) की वजह से, सभी प्रोडक्शन हाउस को भारी आर्थिक नुकसान उठाना पड़ा है। कई सीरियल्स को बंद करने की घोषणा पहले ही की जा चुकी है। इसी बीच खबर आई थी कि टीवी क्वीन एकता कपूर(Ekta Kapoor) ने भी अपनी सुपरहिट फ्रेंचाइज़ी ‘नागिन सीरिज’(Naagin Series) के चौथे सीज़न को बंद करने का फैसला कर लिया है। ‘नागिन 4’(Naagin 4) से सभी कलाकारों की छुट्टी हो गई है, और अब एकता ‘नागिन 5’(Naagin 5) की तैयारियों में जुट गई है। 

रिपोर्ट्स की मानें तो ‘नागिन 4’ से कलाकारों की छुट्टी की बड़ी वजह उनकी ‘हाई फीस’(High Fees) को बताया गया। रश्मि देसाई(Rashami Desai) तो लॉकडाउन खत्म होने के बाद ‘नागिन 4’ के किसी भी एपिसोड में नज़र नहीं आएंगी। इसी बीच, शो की लीड एक्ट्रेस निया शर्मा(Nia Sharma) ने एक इंटरव्यू में शो के बंद होने को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। निआ ने ‘हाई फीस’ से लेकर शो से अपनी छुट्टी होने, और आगे की योजना के मुद्दों पर बात की है।

निया ने इंटरव्यू में कहा कि ‘यह अचानक बंद नहीं हुआ। प्रोडक्शन हाउस ने मुझे पहले ही इस फैसले के बारे में बता दिया था। सच कहूं तो मैं शिकायत कर भी नहीं सकती, क्योंकि टीवी इंडस्ट्री इस वक्त बुरे दौर से गुजर रही है, हमें यह भी नहीं पता कि दोबारा शुटिंग कब शुरु होगी। जब आप दो-महीने बाद शूट शुरु करते हैं, तो एक नए मोड़ से शुरु करना चाहेंगे। ऐसी स्थिति में मैने भी यही फैसला लिया होता।‘

इसी के साथ निया ने अपनी फीस के मामने में भी सफाई दी है, निया का कहना है कि शो से उनकी छुट्टी की वजह उनकी हाई फीस नहीं है। निया ने कहा ‘हां मैं महंगी कलाकार हूं, लेकिन इसकी वजह से मैं शो से बाहर नहीं हुई हूं। अगर यह वजह होती तो वह मुझे शो में लेते ही नहीं। उन्होने मेरे साथ काफी अच्छा व्यवहार किया है। मैं यह मानती हूं कि शो से बाहर होने पर मुझे काफी नुकसान हुआ है। लेकिन इसके साथ ही मैं यह भी मानती हूं, कि जो पैसा मुझे मिला ही नहीं वह मेरा था ही नहीं। लेकिन इसकी वजह से मैं शो से बाहर नहीं हुई हूं। लॉकडाउन की वजह से ऐसा फैसला लिया गया है। और मौजूदा हालातों को देखते हुए लगता है कि मुझे भी समझौता करना पड़ेगा और भविष्य में अपनी फीस घटानी पड़ेगी।‘

इससे पहले एकता कपूर भी ‘नागिन 4’ के जल्द बंद होने को लेकर बड़ी घोषणा एक वीडियो के ज़रिए कर चुकी हैं। एकता ने कहा था कि लॉकडाउन के खत्म होते ही नागिन 4 को बंद किया जाएगा, वह लोग नागिन 4 के धमाकेदार क्लाइमेक्स की तैयारी कर रहे हैं, और इसके साथ ही नागिन 5 पर काम शुरु कर दिया जाएगा।इसके साथ ही एकता ने नागिन 4 की पूरी स्टारकास्ट से माफी भी मांगी थी। एकता ने यह भी कहा था कि वह नागिन 4 पर ध्यान नहीं दे पाई थीं, लेकिन नागिन 5 में वह अच्छा काम करेगें, और शो सभी को पसंद आएगा।

Related Story