एक बार फिर Kapil Sharma ने Sunil Grover के बारे में कुछ बोला है ...

By Neetu June 5, 2020, 11:40 a.m. 1k

सारिका स्वरूप - कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की जोड़ी कॉमेडी (Comedy) की दुनिया में सबसे मशहूर हुआ करती थी। कपिल और गुत्थी की जोड़ी ने फैन्स को खूब एंटरटेन किया है। साल 2017 में दोनों एक झगड़े के बाद अलग हो गए थे। लेकिन उसके बाद भी दोनों एक दूसरे की बहुत रिस्पेक्ट करते हैं। इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे को बर्थडे पर भी बधाई भी देते रहते हैं। 

 

KAPIL SUNIL 

वही दोनों के अलग होने के बाद फैन्स उन्हें फिर से साथ देखने के लिए बेताब रहते है। फ्यूचर में सुनील के साथ काम करने को लेकर हाल ही में कपिल ने एक लीडिंग टैबलॉयड से बातचीत की है।

 

KAPIL SHARMA

इंटरव्यू में कपिल ने कहा, 'सुनील पाजी से तो अक्सर मेरी मुलाकात होती रहती है। हम हाल ही में गुरदास मान के बेटे की शादी में मिले थे। छोटी-मोटी लड़ाईयों से रिश्ते खत्म नहीं होते हैं । इतना ही नहीं कपिल ने आगे सुनील की तारीफ भी कि और कहा कि, 'सुनील एक बहुत ही अच्छे एक्टर हैं। मैंने सुनील पाजी से बहुत चीजें सीखी है और आगे भी अगर कोई अच्छा प्रोजेक्ट आया तो हम फिर से साथ में काम जरुर करेंगे। दोनों को ही फिर से साथ में काम करके बहुत मजा आएगा।'

कपिल ने ये भी कहा कि, ‘जब हम दोनों साथ काम करते हैं तो हमें बहुत ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती है , क्योंकि हम दोनों एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं। मैं सोचता रहता हूं कि अभी मेरा शो ‘द कपिल शर्मा शो’ अच्छा चल रहा है तो शायद मैं दूसरे प्लेटफॉर्म्स के लिए सुनील पाजी को लेकर कुछ नया शुरु करूं। ऐसे ही कुछ आडिया मेरे दिमाग में आते रहते हैं।'

वही कुछ दिनों पहले सुनील ने भी 'द कपिल शर्मा शो' के लिए अपने दबे हुए प्यार को बाहर निकाला था और उन्होनें शो का एक पुराना वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह एक्ट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने बताया कि यह शो आज भी उनके दिल में बसता है। उन्होंने लिखा था, 'जब भी मैं इसे देखता हूं तो जैसे तैसे इमोशनल हो ही जाता हूं।' इससे तो ये साफ जाहिर है कि भले ही ये जोड़ी अलग हो गई है लेकिन एक दूसरे के लिए दिल में प्यार बरकरार है। 

Related Story