हिना खान को मिला ‘रोमांटिक सरप्राइज़’। लम्बे वक्त के बाद बॉयफ्रैंड रॉकी जायसवाल से हुई मुलाकात।

By Neetu May 29, 2020, 7:57 p.m. 1k

पूजा राजपूत- टीवी की स्टाइल क्वीन (Style Queen) हिना खान(Hina Khan) सोशल मीडिया(Social Media) पर काफी पॉपुलर हैं। हिना अपने डेली रूटिन की डिटेल्स इंस्टाग्राम(Instagram) पर शेयर करती रही हैं। लॉकडाउन के दौरान मिला ‘मी टाइम’ हिना ने अच्छे से यूज़ किया। जिसका सबूत उनके इंस्टा अकाउंट में देखने को साफ मिलता है। 

घर में योगा और कसरत करना हो, या फिर खाना बनाना, या फिर घर की साफ-सफाई करना, लॉकडाउन(Lockdown) में हिना ने क्या-क्या किया, इसकी हर अपडेट वो वीडियोज़ और तस्वीरों के ज़रिए अपने फैंस को दे रही थीं। रमज़ान के महीने में हिना का एथनिक लुक भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। 

हांलाकि लॉकडाउन की वजह से हिना अपने बॉयफ्रैंड रॉकी जायसवाल(Rocky Jaiswal) से ऩहीं मिल पा रही थीं। हिना ने अपनी ईद भी रॉकी के बिना सेलीब्रेट की। लेकिन ईद के बाद हिना को मिला रोमांटिक सरप्राइज़(Romantic Surprise)। लॉकडाउन के बीच रॉकी हिना से मिलने आए। इस बात की जानकारी खुद हिना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। 

हिना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में रॉकी के साथ एक सेल्फी पोस्ट की। साथ ही रॉकी को तस्वीर में टैग करते हुए लिखा “आफ्टर ऐजेस”।रॉकी से मिलकर हिना कितनी खुश थीं, ये उनके चेहरे पर बिखरी स्माइल को देखकर साफ समझा जा सकता है। आपको बता दें, कि रॉकी जायसवाल के साथ हिना की मुलाकात उनके पहले सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सैट पर हुई थी। उस वक्त रॉकी शो के सुपरवाइज़िंग प्रोड्यूसर थे। तब से ही हिना और रॉकी साथ हैं। दोनों को डेटिंग करते हुए लम्बा वक्त बीत गया है। 

अक्सर फैंस हिना से सवाल करते हैं कि वह और रॉकी शादी कब कर रहे हैं। लेकिन हिना और रॉकी को शादी की कोई जल्दी नहीं हैं। हिना फिलहाल अपने फिल्मी करियर पर फोकस करना चाहती हैं। 

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो छोड़ने के बाद हिना ‘खतरों के खिलाड़ी 8’, ‘बिग बॉस सीज़न 11’ और ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में भी नज़र आ चुकी हैं।

हिना की पहली फिल्म ‘हैकड’ रिलीज़ हो चुकी है, जो बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई थी। इसके अलावा वह वेब सीरिज़ ‘डैमेज 2’ में भी काम कर चुकी हैं।

Related Story