बैरिस्टर बाबू’ सीरियल आएगा लीप, बोंदिता के रोल में नज़र आएंगी देवोलीना भट्टाचार्जी ।

By Neetu June 3, 2020, 1:11 p.m. 1k

पूजा राजपूत – लॉकडाउन(Lockdown)के चलते 19 मार्च से सभी सीरियल्स की शूटिंग बंद हैं। हांलाकि अब दो महीने बाद महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने अहम गाइडलाइन और नियमों के साथ सीरियल निर्माताओं को शुटिंग करने की इजाज़त दे दी है। खास बात यह है कि बाल कलाकारों और सीनियर एक्टर्स को शूटिंग सेट पर काम करने की मनाही है। राज्य सरकार के निर्देश के मुताबिक,  जब तक कोविड-19 से जुड़े हालात सामान्य नहीं हो जाते तब तक 10 साल से छोटे बच्चों और 65 साल की उम्र से ज्यादा बड़े लोगों को सेट पर आने की अनुमति दे जा सकती।

ऐसे में जिन सीरियल्स में चाइल्ड एक्टर्स मुख्य भूमिकाओं में हैं, उन सीरियल्स की कहानी में बदलाव किए जा रहे हैं। इन्हीं सीरियल्स में से एक है कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाला शो ‘बैरिस्टर बाबू’(Barrister Babu)। जिसमें 8 साल की बच्ची बोंदिता(Bondita) का मुख्य किरदार ‘औरा भट्टानगर’(Aurra Bhatnagar) निभा रही थीं। खबर है कि ‘बैरिस्टर बाबू’ के मेकर्स शशि और सुमित मित्तल ने कहानी में बड़ा लीप लाने का फैसला कर लिया है।

लंबे वक्त से मेकर्स शो में बोंदिता का किरदार निभाने के लिए नए चेहरे की तलाश कर रहे थे। और मेकर्स की ये तलाश देवोलीना भट्टाचार्जी(Devoleena Bhattacharjee) पर जाकर खत्म हुई है। रिपोर्ट्स के अनुसार ‘बैरिस्टर बाबू’ में बड़ी बोंदिता का किरदार गोपी बहू यानि के देवोलीना भट्टाचार्जी निभाने वाली हैं। हांलाकि अभी तक इस पूरे मामले पर चैनल, शो के मेकर्स और देवोलीना किसी ने भी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। लेकिन सूत्रों की माने तो देवोलीना का नाम शो में फिक्स माना जा रहा है।

देवोलीना हाल ही में बिग बॉस सीज़न 13 में नज़र आई थीं। लेकिन मेडिकल प्रॉब्लम के चलते देवोलीना शो से कुछ ही हफ्तों में बाहर हो गई थीं। देवोलीना इससे पहले बतौर लीड सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू के किरदार में दिखी थीं। गोपी बहू के रोल में देवोलीना को काफी पसंद किया गया था।

‘बैरिस्टर बाबू’ की बात करें तो ये शो सती प्रथा, और बाल विवाह पर बेस्ड है। शो की कहानी 8 साल की बच्ची बोंदिता के आस-पास घूमती है, जिसकी हालातों के चलते अपनी उम्र से काफी बड़े अनिरुद्ध रॉय चौधरी के साथ बाल विवाह हो जाता है। अनिरुद्ध लंदन से वकालत की पढ़ाई करके आया है, और वह समाज के खिलाफ जाकर अपनी पत्नी बोंदिता को भी वकालत की पढ़ाई करवाना चाहता है। अब देखना ये है कि देवोलीना के साथ शो की कहानी कैसे आगे बढ़ाई जाएगी।

Related Story