विवियन डीसेना किसी शो में नजर नहीं आ रहें हैं, फैंस कर रहे है इंतजार !

By Neetu June 28, 2020, 9:45 a.m. 1k

नवीन सिंह भारद्वाज - दुनिया इस समय कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के संकट से जूझ रही है। ऐसे में सेलेब्रिटीज घर में रहकर सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ न कुछ पोस्ट कर के फैन्स को अपडेट कर रहे है । टीवी एक्टर विवियन डिसेना भी लोग डाउन के दौरान अपने घर में है। सोशल मीडिया पर वो काफी पॉपुलर हैं।

विवियन डीसेना की गिनती टीवी के मोस्ट हैंडसम एक्टर्स में होती है। लंबे समय से वह किसी सीरियल में नजर नहीं आ रहे। आखिरी बार वो शक्ति-अस्तित्व के एहसास की सीरियल में नजर आए थे। शो में उनको बहुत पसंद किया गया। विवियन के फैंस  चाहते हैं कि एक बार और फिर से टीवी पर नजर आए। शक्ति एक अस्तित्व के एहसास की सीरियल छोड़ने के बाद विविन के बारे में यह खबर थी कि वह बिग बॉस 13 में नजर आएंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं। 

टीवी पर विवियन डीसेनासेना का सफर बहुत कामयाब रहा है।‌ इन्होंने जिस शो में भी काम किया वह शो सुपरहिट रहा। फीमेल फैंस के बीच में कुछ ज्यादा ही पॉपुलर हैं। 

अभय रायचंद के किरदार में विवियन  ने अपनी पहले सीरियल प्यार की ये एक कहानी से हम सबको प्रभावित किया था। ‌ उसके बाद मधुबाला - एक इश्क़ एक जुनून उनका दूसरा शो था जो विवियन के फैंस‌ के‌

लिए ट्रीट था। विवियन का क्रेज़ इतना था की उनके प्यार में लड़कियाँ उनसे मिलने उनके सेट तक आ जाती थी

। उनका किरदार इतना मजबूत था की आज भी लोग उन्हें RK यानी ऋषभ कुंदरा  के नाम से याद रखते हैं । दृष्टि धामी अपने आप में ही बेहतरीन अदाकारा हैं और मधुबाला में विवियन के साथ की उनकी केमिस्ट्री लोग आज भी बहुत मिस करते हैं ।

विवियन डीसेना टीवी सीरियल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को भी लेकर चर्चा में रहे। ‌2013 में उन्होंने वाहब्बीज दोराबजी से शादी की थी जो एक टीवी एक्ट्रेस है। ‌दोनों स्टार वन के पॉपुलर शो प्यार की ये एक कहानी में साथ नज़र आये थे और उसी के बाद से इनकी लव स्टोरी शुरू हुई थी।‌ उसके बाद दोनों ने शादी की लेकिन दोनों की शादी ज़्यादा दिन तक नहीं चल पायी और 2016 में ही दोनों के बीच तलाक हो गया।

आप सभी को बता दें कि अब तक तो ये दोनों अपनी ज़िन्दगी अकेले ही बीता रहे हैं। 

Related Story