Lockdown में पति विवेक दहिया के लिए हेयर स्टाइलिस्ट बनीं दिव्यांका

By Neetu April 15, 2020, 9:33 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  कोरोना वायरस (CoronaVirus) की महामारी से इस समय पूरा विश्व लड़ रहा है , भारत में भी इसका कहर बढ़ रहा है।  लॉकडाउन (Lockdown) का असर भी हर किसी पर पड़ रहा है । स्टार्स भी इस टाइम को क्रिएटिव तरीके से स्पेंड कर रहे हैं और ऐसा ही कुछ टीवी स्टार्स भी कर रहे हैं । टीवी की मशहूर अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) भी इस क्वारंटाइन टाइम को खूब एन्जॉय करती दिख रहीं हैं। 

 हाल ही में दिव्यांका हेयर स्टाइलिस्ट बन गयी हैं और खास बात यह है कि किसी और के लिए बल्कि अपने पति विवेक दहिया (Vivek Dahiya) के लिए दिव्यांका यह अंदाज़ अपना रहीं हैं।  

 लॉकडाउन के टाइम  में टीवी एक्टर दिव्यांका  त्रिपाठी और विवेक दहिया भी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं । दरअसल , विवेक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। 

इस पोस्ट में विवेक के साथ दिव्यांका भी नजर आ रही हैं लेकिन यह पोस्ट बाकी पोस्ट ही मुकाबले काफी खास है और वह इसलिए क्योंकि इस पोस्ट में दिव्यांका विवेक के बाल काटती और उनकी हेयर ड्रेसर (Hair dresser) बनी नजर आ रही हैं।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए विवेक ने कैप्शन में लिखा - क्या आप बाल काटती अपनी वाइफ पर भरोसा कर सकते हैं? मैंने किया और फिर क्या हुआ इसका वीडियो जल्द ही आउट होगा। बोला तो था कान संभाल के काटना।

 हस्बैंड वाइफ का ये अंदाज लोगों क काफी पसंद आ रहा है और दोनों का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

अब इंतजार है विवेक दहिया के वीडियो का। उस वीडियो में वह शेयर करेंगे कि उनकी वाइफ दिव्यंका ने उनके बाल किस तरह से काटे हैं। दिव्यंका की हेयर स्टाइल स्टाइलिंग अच्छी है या नहीं यह भी उस वीडियो में नजर आएगा। ‌देखना होगा हर किसी पर अपनी एक्टिंग का जादू चलाने वाली दिव्यांका अच्छी हेयर स्टाइलिस्ट साबित हो पाती है या नहीं ।

Related Story