'उतरन' शो कलर्स पर होने जा रहा री-टेलीकास्ट, फैन्स ने खबर मिलते ही रश्मि को ट्विटर पर किया ट्रेंड।

By Neetu June 10, 2020, 1:30 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - कोरोना वायरस (Corona virus) की वजह से देश भर में महीनों लॉकडाउन (Lockdown) रहा, जिसके चलते सब काम ठप पड़ा है , शूटिंग पर ब्रेक लगा है। सीरियल्स के नए एपिसोड्स नहीं आ रहे हैं । ऐसे में दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए सभी एंटरटेनमेंट चैनल्स अपने पुराने सीरियल्स को रिटेलीकास्ट कर दर्शकों कि पुरानी यादें ताजा कर रहे हैं। इसी बीच कलर्स का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'उतरन' (Uttaran) भी फिर से टेलीकास्ट होगा।

बता दे कि 'उतरन' कलर्स चैनल (Colors Channel) पर 2008 में टेलीकास्ट हुआ था। यह सीरियल करीब 6 साल तक अपने दर्शकों को एंटरटेन करता रहा है। सीरियल की कहानी दो ऐसे दोस्तों की थी जिसमें 'इच्छा' गरीब घर से थी और 'तपस्या' अमीर घर से। लोगों ने इच्छा और तपस्या दोनों को बेहद प्यार दिया। इच्छा तो सबकी फेवरेट रही है । इस सिरियल को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। इसके कैरेक्टर भी फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही थी। 

वही इस शो के दोबारा टेलीकास्ट कि खबर सुनकर फैन्स भी काफी उत्सुक है और इसकी वजह से रश्मि देसाई (Rashmi Desai) जिन्होंने उतरन में तपस्या का रोल किया था उन्हें फैन्स ट्वीटर (Twiiter) पर खुब ट्रेन्ड (Trend) कर रहे हैं। वही इस शो के दोबारा टेलीकास्ट करने के लिए शो कि लीड ऐक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Dutta) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai ) भी चाहती हैं कि उनका सीरियल उतरन वापस से कलर्स पर आ जाए। 

बिते दिनों एक इंटरव्यू एक दौरान जब रश्मि से इस शो के बारे में पुछा गया तो रश्मि ने कहा- " मेरा ये मानना है कि उतरन लोगों का पसंदीदा शो था और कलर्स का वन ऑफ द बेस्ट शो है। मुझे बहुत खुशी है कि मैं उसका हिस्सा थी। अगर ये शो री-रन किया तो बहुत मजा आ जायेगा क्योंकि हमें अपने एपिसोड्स देखने को नहीं मिल पाते थे। मेरे ख्याल से इस शो कि नई वेब सीरीज भी आनी चाहिए "उतरन 2" नई स्टोरी बोर्ड के साथ। ऑडियंस इससे बहुत खुश हो जाएगी।

जब टीना से इस शो को लेकर बातचित हुई तो उन्होनें कहा- "मैं थोड़ी सी शॉक हूं कि अभी तक 'उतरन' कैसे री-रन नहीं हो रहा है। हालांकि, चैनल कलर्स रिश्ते पर 'उतरन' काफी बार री रन हो चुका है। 'उतरन' शो एक ब्रांड है सिर्फ चैनल के लिए नहीं बल्कि वर्ल्ड वाइड। आप ऐसी कोई कंट्री नहीं बोल सकते जहां उतरन चला ना हो और लोगों ने देखा ना हो, उतरन वापस आना चाहिए कलर्स पर और लोग पसंद भी करेंगे। मैं तो कहती हूं उतरन का सेकंड सीजन 'उतरन 2.0' भी बनना चाहिए।"

वही शो के स्टार्स भी ये चाहते है कि 'उतरन' को जल्द से जल्द री-रन किया जाए ताकि वो भी लॉकडाउन के बीच इसका आनंद ले सके। साथ ही स्टार्स ने इस शो के सेकंड सीजन 'उतरन 2.0' कि भी मांग कि है। अब देखते है कि आने वाले वक़्त में क्या कुछ नया होने वाला है।

Related Story