PICS: चारू असोपा और राजीव सेन की शादी को पूरा हुआ एक साल, गोवा में रचाई थी ग्रैंड वेडिंग

By Aditi June 18, 2020, 12:38 p.m. 1k

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन की शादी को एक साल पूरा हो गया है। 16 जून को इस कपल की पहली वेडिंग एनिवर्सरी थी। हालाकि इस कपल ने सोशल मीडिया पर इस खास मौके की कोई पोस्ट शेयर नहीं की। इन दिनों राजीव सेन अपने दिल्ली वाले घर पर हैं तो वहीं चारू मुंबई में ही हैं। इस खास मौके पर हम आपको इनका वेडिंग अलबम दिखा रहे हैं। 

इस कपल ने पिछले साल 16 जून को गोवा में शानदार शादी रचाई थी। । शादी की सभी रस्में प्राइवेट रखी गई थीं जिसमें परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल हुए। शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरलर हुई थी। इस मौके पर चारू असोपा (Charu Asopa) रेड लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थी। तो वहीं राजीव ने व्हाइट शेरवानी में नजर आए थे।

बता दें कि दोनों ने शादी पहले कोर्ट मैरीज की थी जिसके बाद पूरी रीति-रिवाज से शादी हुई। दोनों की शादी के फंक्शन कुछ दिन पहले से शुरू हुए थे। हल्दी सेरेमनी से लेकर संगीत की तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे। दोनों ने पहले क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से सगाई की थी। 

इसके बाद बंगाली रीति-रिवाजों से शादी रचाई थी। शादी के बाद ये कपल थाईलैंड में अपना मिनी हनीमून मनाने गए थे। राजीव (Rajeev) और चारू (Charu) को डेट करते सिर्फ 6 महीने हुए थे। इस बात की जानकारी चारू ने एक इंटरव्यू में दी थी।

चारू के टीवी करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल मेरे अंगने में, ये रिश्ता क्या कहलाता है और संगिनी में नजर आ चुकी हैं। 36 वर्षीय राजीव की बात करें तो वो ज्वैलरी बिजनेसमैन हैं। राजीव का दुंबई समेत देश के कई जगहों पर राजीव का करोड़ों का कारोबार फैला हुआ है। कुछ महीनों पहले राजीव ने दिल्ली में भी ज्वैलरी की एक शोरूम रेने नाम से खोला था। 

Related Story