इंस्टाग्राम के ज़रिए लाखों में कमा रही हैं Shehnaaz Gill। जानिए एक पोस्ट के लिए कितना करती हैं चार्ज।

By Neetu June 13, 2020, 4:01 p.m. 1k

पूजा राजपूत –शहनाज़ गिल(Shehnaaz Gill) पंजाबी फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। लेकिन ‘बिग बॉस 13’(Bigg Boos 13) ने शहनाज़ की पॉपुलैरिटी(Popularity) को ज़बरदस्त उछाल दिया था। बिग बॉस के सबसे सफल सीज़न में दिखी शहनाज़, घर के अंदर सबसे बड़ी एंटरटेनर साबित हुई थी।

 सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) के साथ शहनाज़ की नोक-झोंक, मस्ती, रूठना-मनाना दर्शकों को खूब पसंद था। सिडनाज़ की जबरदस्त कैमेस्ट्री ने उन्हें बेहद पॉपुलर कर दिया था। सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि अमेरिका, यूके, कनाडा में बसे भारतीयों में भी शाहनाज़ के कई चाहने वाले हैं।

सोशल मीडिया पर भी शहनाज़ सुपरहिट हैं। इंस्टाग्राम(Insatagram) से लेकर टिकटॉक(TikTok) तक पर शहनाज़ के लाखों के फॉलोअर्स हैं। इंस्टा पर उनके 4.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। बिग बॉस 13 के बाद मिले इस इंस्टेंट फेम का फायदा शहनाज़ गिल को बखूबी हो रहा है।आपको जानकर हैरानी होगी कि इंस्टाग्राम के ज़रिए सना लाखों में कमा रही हैं। अपने इंस्टा अकाउंट में एक पोस्ट डालने के लिए ही शहनाज़ लाखों रूपयें चार्ज करती हैं।

ताज़ा रिपोर्ट्स की मानें तो, कभी इंस्टा पर पोस्ट डालने का शहनाज़ का बेसिक प्राइज़ 5 लाख रूपये होता था, जो कि अब बढ़कर 8 लाख रूपये हो गया है। बड़े ब्रांड्स के लिए शहनाज़ 10 लाख रूपये तक चार्ज करती हैं। इंस्टा से उनकी कुल कमाई बिग बॉस 13 के रनरअप आसिम रिआज़ से भी काफी ज्यादा है। इतना ही नहीं, स्नैपचैच(Snapchat), और टिकटॉक(TikTok)जैसे बाकि एप्लिकेशनस से भी शहनाज़ की काफी ज्यादा कमाई होती है।

हाल ही में सिडनाज़ म्यूज़िक वीडियो में नज़र आए थे। इस गाने ने सफलता के कई रिकॉर्ड्स तोड़े थे। और अब ये भी आ रही है, कि जल्द ही सिद्धार्थ-शहनाज़ की जोड़ी विज्ञापनों में भी नज़र आएगी।सना की पोस्ट की गई हर तस्वीर और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। 

शहनाज़ की कमाई में हुए इज़ाफे का पूरा-पूरा क्रेडिट सिडनाज़ फैंस और सना फैंस को जाता है, जो शहनाज़ के हर पोस्ट पर जमकर लाइक्स लुटाते हैं।

Related Story