अनिता भाभी पर पड़ी लॉक डाउन की मार ! Saumya Tandon को अब तक नहीं मिला अपना पेमेंट !

By Neetu June 8, 2020, 6:58 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - टीवी के सबसे पॉपुलर शो भाभी जी घर पर हैं कि लंबी फैन फॉलोइंग है। पड़ोस में रहने वाले 2 परिवारों की कहानियों को शो में मजेदार और लाजवाब ढंग से पेश किया गया है। फिलहाल लॉक डाउन(Lock down) की वजह से शो के पुराने एपिसोड टेलीकास्ट किए जा रहे हैं। इसी बीच शो में अनिता(Anita) भाभी का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन(Saumya Tondon) ने भी अहम खुलासा किया है।

                                                                   Saumya Tandon

सौम्या ने बताया कि अब तक प्रोड्यूसर से उनका पेमेंट क्लियर नहीं किया है। इतना ही नहीं खबरें तो ये भी है लॉक डाउन में आर्थिक तंगी का सामना कर रहे प्रोड्यूसर पेमेंट में कटौती का प्लान भी बना रहे हैं। हालांकि इस बारे में अनीता से कोई बात नहीं की गई है ।

                                                                         Saumya Tandon

सौम्या ने एक इंटरव्यू में बताया कि हमारी पेमेंट में देरी हुई है। मेरी पेमेंट तो कब से नहीं आई है। ऐसा नहीं है कि मुझे प्रोड्यूसर पर भरोसा नहीं है, मैं जानती हूं कि वह किसी का पैसा नहीं मारेंगे ,सब का पेमेंट दे देंगे पर बहुत देर हो गई है। अब यह दुखद है। एक्टर के खुद के खर्चे होते हैं, किराया होता है, तमाम चीजें होती हैं जो पेमेंट(Payment) से ही चलती हैं। ये बहुत दुख की बात है कि हमारा पेमेंट अभी तक नहीं दिया गया है। बहुत से लोग यह तर्क दे रहे हैं कि पैसा आ नहीं रहा है, एडवर्टाइजमेंट बंद हो गया है पर यह भी सच है कि यह पैसा उस काम और मेहनत का है जो हम कब का कर चुके हैं।

                                                                      Saumya Tandon

90 दिन हम काम करते हैं । उस काम में जी जान लगा देते हैं उसका पैसा मिलना चाहिए। मैं तो फिर भी एक बार को सरवाइव(Survive) कर रही हूं लेकिन बाकियों का क्या ।सौम्या ने यह भी बताया कि पेमेंट काट कर देने की बात भी सामने आ रही है हालांकि इसको लेकर अभी हमसे कुछ नहीं कहा गया है। अगले 10 दिनों में चीजें साफ हो जाएंगी। यह वाला पेमेंट क्लियर होगा तब आगे का कुछ सोचा जाएगा।

                                                        

इसी बीच सौम्या टंडन कोरोना(Covid 19)से जूझ रहे लोगों और कोरोना वॉरियर्स की मदद करने की अपील भी सभी से कर रही हैं। हाल ही में कुछ स्टूडेंट की तरफ से शुरू किए गए इनीशिएटिव में सौम्या ने हिस्सा लिया था और सभी को जागरूक किया था।बता दे सौम्या भाभी जी घर पर हैं का हिस्सा शुरू से रही है।

                                             Shilpa Shinde And Subhangi Atre

 हालांकि शो में अंगूरी भाभी के किरदार में बदलाव किया गया था। शो में पहले शिल्पा शिंदे(Shilpa Shinde) नजर आती थी जिन्हें काफी पसंद किया जाता था ,हालांकि अब शो में शुभांगी अत्रे अंगूरी (Angoori) का किरदार निभाती नजर आती हैं। शो को काफी पसंद किया जा रहा है।ऑडियंस शो के  फ्रैश (Fresh) एपिसोड देखने का इंतजार कर रही है।

Related Story