आसिम रियाज़ ने अपने डॉक्टर भाई को किया सलाम, कोरोना में मरीजों की जान बचाने में जुटे हैं उमर।

By Neetu May 22, 2020, 2:10 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- कोरोना को हराने के लिए बाकी देशों की तरह इंडिया में भी लॉकडाउन लागू है। देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। वहीं फ्रंटलाइन वर्कर्स खुद की जान को खतरे में डाल कर कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। भगवान का दूसरा रूप माने जाने वाले डॉक्टर्स इस समय हॉस्पिटल में लोगों की जान बचाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनर अप रहे आसिम रियाज़(Asim Riaz) के भाई उमर रियाज़(Umar Riaz) भी पेशे से एक डॉक्टर हैं और वो भी इस समय हॉस्पिटल में लोगों की जान बचाने में जुटे हुए हैं। 

अपने भाई की हिम्मत बढ़ाने और उनके जज्बे को सलाम करने के लिए आसिम रियाज़ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से उमर रियाज़ की एक पिक्चर शेयर की है जिसमें उमर हॉस्पिटल में बैठे नज़र आ रहे हैं । इस दौरान उमर को अपनी सेफ्टी मास्क और ग्लव्स पहने भी देखा जा सकता है। सोशल पर आसिम की इस स्टोरी को लोग दिल से सलाम कर रहे हैं।

वहीं आसिम रियाज़ की बात करें तो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में धमाल मचाकर एक्टर आसिम ने लोगों के दिलों में अपनी खूब जगह बनाई। यूं तो बिग बॉस (Bigg Boss) के 13वें सीजन की ट्रॉफी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपने नाम की लेकिन आसिम रियाज ने भी उन्हें कड़ी टक्कर दी थी और हाल ही में आसिम रियाज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, बिग बॉस के फैन पेज के मुताबिक आसिम को सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म में रोल ऑफर हुआ है। 

फैन पेज के मुताबिक , सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali)' में आसिम रियाज को रोल ऑफर हुआ है। इस फिल्म में आसिम रियाज (Asim Riaz) सलमान खान (Salman Khan) के छोटे भाई का किरदार निभाते दिखेंगे।

वहीं, हाल ही में आसिम (Asim Riaz) और हिमांशी (Himanshi Khurana) का पहला सॉन्ग  'कल्ला सोहना नहीं' (Kalla Sohna Nai) रिलीज हुआ था, ये गाना फैन्स को खूब पसंद आया था। 

साथ ही आसिम, ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के साथ भी 'मेरे अंगने में' म्यूजिक वीडियो में नज़र आ चुके हैं।

Next Story

नवाजुद्दीन से 30 करोड़ भत्ता और फ्लैट मांगने की खबरों पर पत्नी आलिया ने दी सफाई !

single-post

By E24 May 29, 2020, 4:40 p.m. 1k

नम्रता शर्मा- बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी(Nawazuddin Siddiqui) की निजी जिंदगी में इन दिनों काफी उतार-चढ़ाव चल रहे हैं। हाल ही में उनकी पत्नी आलिया (Aaliya) ने तलाक का नोटिस भेजा है। 7 मई को भेजे गए नोटिस का अब तक नवाज ने जवाब नहीं दिया है। नवाज खुलकर इस मुद्दे पर बात करने से बच रहे हैं, लेकिन आलिया बेबाकी से हर दिन कोई न कोई नया खुलासा कर रही हैं। नवाज और उनके परिवार पर मारपीट के गंभीर आरोप लगाने के बीच अब ख़बरें हैं कि आलिया ने नवाज से 30 करोड़ गुजारा भत्ता और एक फ्लैट की डिमांड की है।

दरअसल रिपोर्ट की मानें तो नवाज को भेजे गए लीगल नोटिस की एक कॉपी सामने आई है, जिसके मुताबिक 30 करोड रुपए और यारी रोड पर एक 4 बीएचके फ्लैट की मांग की गई है। परमानेंट एलुमनी के रूप में खुद के लिए 10 करोड़ और दोनों बच्चों की सिक्योरिटी के लिए 10-10 करोड की मांग की गई है । हालांकि इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका जवाब देने से इनकार कर दिया, लेकिन ट्विटर पर उन्होंने अपनी सफाई जरूर पेश की है।

आलिया ने लिखा- मुझे मीडिया से कॉल आ रहे हैं। वो जानकारी पाने के लिए काल्पनिक सवाल कर रहे हैं। जर्नलिस्ट कृपया ये समझ लीजिए कि पिछले 10 सालों से नवाज की सार्वजनिक छवि और नाम की रक्षा करने के लिए मैं चुप रही। मेरी चुप्पी तब तक बनी रहेगी जब तक नवाज इसे खुद मुझे तोड़ने के लिए मजबूर नहीं करेंगे। बहरहाल आलिया ने मीडिया में चल रही ख़बरों का खंडन भी नहीं किया और डिमांड की बात को कुबूल भी नहीं किया।

आपको बता दें हाल ही में नवाज के खास दोस्त ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि आलिया की सभी डिमांड को नवाज चुपचाप मान लेंगे। यहां तक कि बच्चों की कस्टडी आलिया को दिए जाने पर भी विह कोर्ट में केस फाइल नहीं करेंगे। फिलहाल इस पूरे विवाद पर नवाज ने भी अब तक चुप्पी साधी हुई है। तलाक के बीच आलिया का नाम एक शख्स के साथ भी जुड़ा था, जिसको लेकर भी आलिया ने सफाई दी थी ।

ट्विटर (Twitter) पर आलिया ने लिखा था मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि मैं किसी भी आदमी के साथ रिलेशनशिप(Relationship) में नहीं हूं। मीडिया में जो खबरें फैली है वह सब झूठी है। ऐसा लगता है जैसे ध्यान भटकाने की कोशिश की जा रही है ।

आपको बता दें 2010 में आलिया और नवाज की शादी हुई थी दोनों ने लव मैरिज की थी । 2017 से दोनों के बीच में विवाद शुरू हुआ था। नौबत तलाक तक आ गई है। आलिया ने मीडिया इंटरव्यू में खुलासा किया था कि नवाज और उनके भाई उनके साथ मारपीट करते थे। उनको सबके सामने बेइज्जत किया जाता था वह सह नहीं पाई और उन्होंने तलाक लेने का फैसला कर लिया क्योंकि ये शादी अब रहने लायक नहीं बची है।

खबरें तो ये भी है कि नवाज ने अब तक अपनी मां को अपनी निजी जिंदगी के बारे में नहीं बताया है, क्योंकि वो ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाएंगी। अब सभी को इंतजार है इस पूरे मामले पर नवाज की तरफ से बयान आने का।

Next Story

रूस में इन दिनों बाहुबली 2 दिखाई जा रही है, रशियन बोलते दिखे प्रभास और अनुष्का !

single-post

By E24 May 29, 2020, 4:06 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - साउथ फ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की 'बाहुबली 2- द कन्क्लूज़न' (Baahubali 2-The Conclusion ) पूरी दुनिया में पॉपुलर है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और कई नए रिकॉर्ड भी बनाए जो आज तक किसी और फिल्म ने नहीं तोड़ा हैं । फिल्म निर्देशक एस. राजामौली के निर्देशन में बनी इस फिल्म को कई अवार्ड्स भी मिले और सिल्वर स्क्रीन पर प्रभास और अन्य सेलेब्स के शानदार ऐक्टिंग के कारण इस फिल्म को दुनिया भर में बहुत जल्दी ही लोकप्रियता हासिल हुई।

वही हाल ही मेें "बाहुबली 2- द कन्क्लूज़न" का रूस (Russia) में टेलीकास्ट किया गया। रूसी टेलीविज़न पर बाहुबली 2 की धमक का असर सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रहा है । रूसी भाषा में डब फ़िल्म का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रूस की एम्बेसी ने ट्वीट कर इस बात कि जानकारी दी साथ ही उन्होनें बीते दिन एक वीडियो भी पोस्ट किया। वीडियो पोस्ट कर उन्होनें ट्वीट में लिखा है कि- इंडियन सिनेमा रूस में लोकप्रिय है। देखिए, रूसी टीवी पर इस वक़्त क्या चल रहा है- बाहुबली, रूसी वॉयसओवर (Voice over) के साथ। 

रुसी एंबेसी के शेयर किये गए इस वीडियो क्लिप में बाहुबली का वो सीन दिखाया गया है, जब देवसेना मंदिर जाते समय छेड़खानी करने वाली की उंगली काट देती है। उसके बाद जब मामले की जांच के लिए उन्हें राजमाता शिवगामी देवी के दरबार में पेश किया जाता है , जहां अमरेंद्र बाहुबली देवसेना के एक्शन को सही बताते हुए छेड़खानी करने वाले की गर्दन उड़ा देता है। रूसी भाषा में डब इस वीडियो को देखकर फैन्स बहुत एन्जॉय कर रहे है, बहुत पसंद कर रहे हैं।

अगर रूस में इंडियन सिनेमा की लोकप्रियता की बात करें तो वहां इंडियन सिनेमा को काफ़ी पसंद किया जाता रहा है। राज कपूर की फिल्में भी वहां भी खूब देखी जाती रही हैं। वहां के लोग कुछ इंडियन स्टार्स को भी बेहद पसंद करते है। अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान की फिल्में वहां खूब देखी जाती रही हैं और इन दिनों वहां के लोग बाहुबली देख रहे हैं। 

Next Story

केरल में फंसी 177 लड़कियों को एयरलिफ्ट के जरिए Sonu Sood ने पहुंचाया घर

single-post

By E24 May 29, 2020, 3:52 p.m. 1k

इन दिनों पूरा देश कोरोना वायरस की मार झेल रहा है । पिछले दो महीने से देशभर में लॉकडाउन का महौल है । ऐसे में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद गरीब मजदूरों लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं । एक्टर इन दिनों बेहद नेक काम कर रहे हैं ।

 मुंबई में फंसे प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचा रहे है ये तो सभी जानते है लेकिन अब एक्टर ने केरल में फंसी 177 लड़कियों को एयरलिफ्ट करवाया है। जी हां खबरों के मुताबिक ये सभी लड़कियां केरल के एर्नाकुलम की एक फैक्ट्री में सिलाई और एंब्रॉयड्री का काम करती थी जो कि लॉकडाउन में बंद हो गई जिसके बाद से ये लड़कियां यहां फंसी हुईं थीं। 

लड़कियों के फंसे होने की खबर उन्हें एक दोस्त ने दी थी, जिसके बाद सोनू ने इन लड़कियों की हर मुमकिन मदद करने का फैसला किया। बताया जा रहा है कि एक्टर ने इस काम की शुरुआत की और उन्होंने कोच्चि व भुवनेश्वर एयरपोर्ट को ऑपरेट करने के लिए सरकार से कई तरह की इजाजत मांगी।' इन लड़कियों को एयरलिफ्ट करने के लिए बेंगलुरु से स्पेशल एयरक्राफ्ट मंगवाया गया जो इन लड़कियों को कोच्चि से भुवनेश्वर लेकर जाएगा ताकि ये सभी अपने घर पहुंच सकें। 

आपको बता दें कि एक्टर ने अब तक कई लोगों को उनके घर पहुंचाना है। इतना ही नहीं, उन्होंने मजदूरों के खाने-पीने का भी बखूबी इंतजाम किया। ऐसे में सभी सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) की खूब तारीफ हो रही हैं। लगातार लोग ट्विटर के जरिए भी सोनू सूद से मदद मांग रहे हैं। 

लोग एक्टर को टैग करके ट्वीट कर रहे हैं, और उनसे मदद मांग रहे हैं। लोगों को घर पहुंचाने के अलावा सोनू सूद ने अपना जुहू में स्थित होटल भी डॉक्टर्स और कोरोना वॉरियर्स के लिए खोल दिया था, जिसमें आकर वे आराम से रह सकें। बता दें कि सोनू सूद (Sonu Sood) के इस कदम के लिए लोग उनकी खूब सराहना कर रहे हैं।                          

Next Story

अक्षय कुमार नहीं बल्कि ये एक्टर है फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' की असली लक्ष्मी !

single-post

By E24 May 29, 2020, 3:37 p.m. 1k

लॉकडाउन के चलते कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पा रही है। साथ ही फिल्मों की शूटिंग भी रुकी हुई है। वहीं, जो फिल्में रिलीज के लिए तैयार थीं, अब निर्माता उन फिल्मों को डिजिटल रिलीज करने पर विचार कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'लक्ष्मी बॉम्ब' ( Laxmmi Bomb) डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। अक्षय कुमार की स्टार पावर और कियारा अडवाणी के साथ उनकी जोड़ी इस फिल्म की खासियत है। फिल्म में अक्षय कुमार पहली बार एक किन्नर के रूप में दिखेंगे। 

लेकिन फिल्म में कौन है असली लक्ष्मी, जिसके नाम पर फिल्म का टाइटल रखा गया है। ये अक्षय कुमार नहीं बल्कि मशहूर टीवी एक्टर शरद केलकर हैं। फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में शरद केलकर एक मरे हुए किन्नर का किरदार निभा रहे हैं जिसका भूत अक्षय कुमार पर हावी हो जाता है। 

एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में शरद केलकर ने बताया कि-"ये फिल्म उनकी लाइफ का सबसे मुश्किल लेकिन चुनौती वाला रोल है। फिल्म में शरद साड़ी और बड़ी सी बिंदी में दिखने वाले हैं। जहां बॉलीवुड में सब शरद को उनकी लम्बी चौड़ी पर्सनैलिटी और मर्दाना आवाज के लिए जानते हैं, वहीं फिल्म "लक्ष्मी बॉम्ब" में उनके किन्नर लुक में वो लोगों को चौंकाने वाले हैं। 

आपको बता दें कि "लक्ष्मी बॉम्ब" तमिल फिल्म 'मुनि 2 -कंचना' का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म के ओरिजिनल तमिल फिल्म में मशहूर सुपरस्टार शरत कुमार ने इस किरदार को निभाया था। शरत भी तमिल फिल्मों के माचो हीरो रहे हैं लेकिन फिर भी वो इस फिल्म में किन्नर बने थे। शरत कुमार को इस रोल से बहुत सराहना मिली थी। उनके रोल से प्रेरित शरद केलकर ने भी लक्ष्मी बॉम्ब में किन्नर का रोल निभाया।

बता दें कि ग्वालियर के रहने वाले शरद ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल्स से की थी। शरद केलकर सीरियल्स के अलावा बाहुबली की आवाज के रूप में भी जाने जाते हैं। शरद ने इसी साल रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी में शिवाजी का रोल किया था। उन्होंने 2013 में संजय लीला भंसाली की ‘गोलियां की रासलीला राम-लीला’ से बॉलीवुड में शुरूआत की। फिर उन्हें ‘मोहंजोदारो’, ‘भूमि’, ‘हाउसफुल 4’ और ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ जैसी फिल्मों में देखा गया।