आसिम रियाज़ ने अपने डॉक्टर भाई को किया सलाम, कोरोना में मरीजों की जान बचाने में जुटे हैं उमर।

By Neetu May 22, 2020, 2:10 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- कोरोना को हराने के लिए बाकी देशों की तरह इंडिया में भी लॉकडाउन लागू है। देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। वहीं फ्रंटलाइन वर्कर्स खुद की जान को खतरे में डाल कर कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं। भगवान का दूसरा रूप माने जाने वाले डॉक्टर्स इस समय हॉस्पिटल में लोगों की जान बचाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनर अप रहे आसिम रियाज़(Asim Riaz) के भाई उमर रियाज़(Umar Riaz) भी पेशे से एक डॉक्टर हैं और वो भी इस समय हॉस्पिटल में लोगों की जान बचाने में जुटे हुए हैं। 

अपने भाई की हिम्मत बढ़ाने और उनके जज्बे को सलाम करने के लिए आसिम रियाज़ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से उमर रियाज़ की एक पिक्चर शेयर की है जिसमें उमर हॉस्पिटल में बैठे नज़र आ रहे हैं । इस दौरान उमर को अपनी सेफ्टी मास्क और ग्लव्स पहने भी देखा जा सकता है। सोशल पर आसिम की इस स्टोरी को लोग दिल से सलाम कर रहे हैं।

वहीं आसिम रियाज़ की बात करें तो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में धमाल मचाकर एक्टर आसिम ने लोगों के दिलों में अपनी खूब जगह बनाई। यूं तो बिग बॉस (Bigg Boss) के 13वें सीजन की ट्रॉफी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपने नाम की लेकिन आसिम रियाज ने भी उन्हें कड़ी टक्कर दी थी और हाल ही में आसिम रियाज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, बिग बॉस के फैन पेज के मुताबिक आसिम को सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म में रोल ऑफर हुआ है। 

फैन पेज के मुताबिक , सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali)' में आसिम रियाज को रोल ऑफर हुआ है। इस फिल्म में आसिम रियाज (Asim Riaz) सलमान खान (Salman Khan) के छोटे भाई का किरदार निभाते दिखेंगे।

वहीं, हाल ही में आसिम (Asim Riaz) और हिमांशी (Himanshi Khurana) का पहला सॉन्ग  'कल्ला सोहना नहीं' (Kalla Sohna Nai) रिलीज हुआ था, ये गाना फैन्स को खूब पसंद आया था। 

साथ ही आसिम, ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज के साथ भी 'मेरे अंगने में' म्यूजिक वीडियो में नज़र आ चुके हैं।

Related Story