अनिता हसनंदानी के ससुर का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने लिखा 16 साल की थी तब पापा गुजर गए और अब...

By Neetu June 13, 2020, 6:23 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  साल 2020 बॉलीवुड(Bollywood) के लिए किसी बुरे वक्त की तरह आया है। एक के बाद एक सितारों का इस दुनिया से अलविदा कहना हर किसी को हैरान कर रहा है। इरफान खान, ऋषि कपूर, वाजिद खान(Wajid Khan) समेत तमाम सितारों का निधन हो चुका है। अब टीवी एक्टर अनीता हसनंदानी(Anita Hasnandani) के घर भी दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल अनीता के ससुर ने इस दुनिया को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। इस बात की जानकारी अनीता ने खुद सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है।

इंस्टाग्राम(Instagram) पर अनीता ने लिखा - पिता से ज्यादा प्यार कोई नहीं कर सकता। मैंने अपने पिता को तब खो दिया जब मैं महज 16 साल की थी, तभी से मैं शादी करने की सोचती थी, ताकि मुझे ससुर के रूप में पिता मिल सके। पापा आपने मुझे हमेशा अपनी बेटी की तरह माना और रोहित से ज्यादा प्यार दिया। मैं खुद को बहुत लकी(Lucky) मानती हूं कि मेरी जिंदगी में आप आए। जब मैं आपसे मिली थी तभी से दुआ करती रही कि रोहित में अगर आपके जैसा आत्म समर्पण का भाव थोड़ा भी हो , आपसे आधा भी  स्ट्रांग हो, जेन्युइन, ईमानदार हो, अमेजिंग हो, तो बस मेरी शादी किसी सही आदमी से हुई है। हर चीज के लिए आपका धन्यवाद। आपको हम हमेशा याद करेंगे और आप हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे। मैं जानती हूं आप अच्छी जगह गए हैं। वहां आप मेरे पापा से भी मिलेंगे। दोनों साथ में बैठकर मज़े कीजिएगा। बहुत सारा प्यार ।श्रद्धांजलि।

अनीता के भावुक देने वाले पोस्ट पर भारती सिंह और एकता कपूर ने भी सांत्वना जाहिर की। अनीता के पति रोहित रेड्डी(Rohit Reddy) ने भी पापा के हाथ पर अपना हाथ रखे हुए एक फोटो शेयर की और पोस्ट लिखा। रोहित ने लिखा- पापा आप हमेशा मेरे हीरो थे, हीरो हो और रहोगे।

अनीता और रोहित दोनों में से किसी ने भी अपने पोस्ट में पापा के निधन का कारण(Reason) नहीं बताया है। इस दुख की घड़ी में टीवी जगत अनीता और रोहित को सांत्वना दे रहा है और शोक व्यक्त कर रहा है।

Related Story