कोरोन से जूझ रही मोहिना सिंह ने लिखी अपनी परेशानी, कहा - रात भर नींद नहीं आती !

By Neetu June 2, 2020, 4:14 p.m. 1k

नम्रता शर्मा -  देशभर में कोरोना(covid 19)के मामले लगातार तेजी से बढ़ते जा रहे हैं और अब तो कोरोना ने बॉलीवुड और टीवी जगत को भी अपनी चपेट में ले लिया है। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस मोहेना कुमारी सिंह(Mohena Kumari Singh) अपने पूरे परिवार के साथ कोरोना पॉजिटिव पाई गई। उनके परिवार के 22 लोग कोरोना संक्रमित हैं।  हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि कुछ ही दिनों पहले मोहिना अपने पति के साथ ग्रॉसरी का सामान लेने गई थी, इस दौरान मोहिना और उनके पति ने मास्क के साथ-साथ शील्ड भी पहनी हुई थी। तमाम सुरक्षा के इंतजाम करने के बाद भी मोहिना कोरोना से बच नहीं पाई।

 फिलहाल पूरे परिवार को क्वॉरेंटाइन (quarantine) कर दिया गया है। बता दे मोहिना  ये रिश्ता क्या कहलाता है के जरिए घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं। कोरोना के बीच अब मोहेना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक भावुक (emotional) कर देने वाला पोस्ट लिखा है। 

मोहिना ने लिखा- हम सो नहीं पा रहे हैं। ये काफी परेशानी वाला वक्त है। खासकर मेरे छोटो के लिए और बड़ों के लिए भी लेकिन ये जल्द ठीक हो जाएगा। हम ठीक हैं। हमें कोई हक नहीं शिकायत करने का क्योंकि बाहर ऐसे कई लोग हैं जो हमसे बहुत बुरी स्थिति में है,लेकिन इसी बीच में आप सभी का धन्यवाद देना चाहूंगी। आप सभी ने इतनी दुआएं की, मैसेजेस भेजें और इतना प्यार दिखाया। इसने हमारी हिम्मत को और बढ़ा दिया ।मेरे मन में आप सभी के लिए प्यार और बढ़ गया है।

आपको बता दें हाल ही में मोहिना ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद दी थी और बताया था कि फिलहाल हम हॉस्पिटल में हैं। हमारे परिवार में 7 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हमारे साथ कई लोग रहते थे, बाकी सब ठीक हैं।

 हम 7 लोगों में भी ये इसलिए फैला क्योंकि हमें वक्त रहते इसका पता नहीं चला लेकिन जब तक हमारा ट्रीटमेंट होता है हम सब ने खुद को आइसोलेट(Isolate) कर लिया है। खबर तो ये भी है कि घर में काम करने वाले 17 कर्मचारियों को भी कोरोना हुआ है और वो फिलहाल ऋषिकेश के एम्स में भर्ती हैं। 

हालांकि इसका जिक्र भी मोहिना ने किया था।मोहिना ने बताया था कि कुछ लोग और भी इसकी चपेट में आए हैं, लेकिन उनको हल्के-फुल्के सिम्टम्स है। मोहिना ने ये भी बताया था कि वो और उनका परिवार सुरक्षित है और ठीक महसूस कर रहा है क्योंकि उनके पास भगवान की कृपा से सुविधाएं हैं। मोहिना ने कहा कि मैं बहुत पॉजिटिव(Positive) रहती हूं और इसलिए जानती हूं कि जल्द ही सब ठीक हो जाएगा।बता दें मोहिना के साथ-साथ उनके पति सुयश, उनके ससुर और कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, उनकी सास अमृता रावत,जेठानी आराध्या और उनके 5 साल के बेटे को कोरोना हुआ है।

आपको बता दें 2012 में मोहिना ने डांस इंडिया डांस (Dance India Dance) के जरिए टीवी की दुनिया में कदम रखा था।इसके बाद वह दिल दोस्ती डांस (Dil Dosti Dance) और झलक दिखला जा (Jhalak Dikhla ja)में भी नजर आई थी।

Related Story