ESHA DEOL अब करेंगी टीवी सीरियल में काम, 'जग जननी मां वैष्णो देवी' में करेंगी ये खास रोल

By Neetu July 4, 2020, 4:35 p.m. 1k

नवीन सिंह भारद्वाज/अदिति त्यागी - टीवी सीरियल जग जननी मां वैष्णो देवी  (Jag Janni Maa Vaishno Devi) – कहानी माता रानी की बहुत जल्द फिर से ऑन एयर होने वाला है। कलाकारों के साथ शो की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। दर्शक अपने पसंदीदा शो के वापस आने की खबर सुनकर काफी उत्साहित है और अब इस शो के मेकर्स ने फैंस की ख़ुशी को दोगुना कर दिया है।  

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले तोरल रासपुत्रा जो मां वैष्णो देवी की मां का किरदार निभा रही थीं, उन्होंने ने भी शो को छोड़ दिया था। लेकिन शो के दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर यह है कि इस महत्वपूर्ण किरदार को निभाने के लिए एक बड़ा  नाम सामने आया है।कुछ रिपोर्ट्स  के अनुसार वैष्णो देवी की माँ की भूमिका में एक्ट्रेस ईशा देओल(Esha Deol) नजरआने वाली हैं। आपको बता दें कि ईशा देओल कुछ साल पहले एक रियलिटी शो का हिस्सा रह  चुकी हैं। वह कई सालों के गैप बाद टेलीविजन शो पर वापसी कर रही हैं। यह शो में एक नया आकर्षण ज़रूर लाएगा जब हम इस टैलेंटेड एक्ट्रेस की टीवी परदे पर वापसी देखेंगे।

वहीं दूसरी और  शो के मेकर्स ने बड़ी लम्बी  रिसर्च के बाद मां वैष्णो देवी की भूमिका निभाने के लिए भी  फाइनल नाम का चयन कर लिया है जो हैं एक्ट्रेस परिधि शर्मा, जिन्होंने इससे पहले भी अन्य शोज़ में अपने कई बेहतरीन किरदारों से दर्शकों के मन को मोह लिया था। माँ वैष्णो देवी की भूमिका निभाने के लिए कई नाम शामिल किए गएथे, जिसमें रुबीना दिलैक, तेजस्वी प्रकाश, श्रेनु पारिख, नियाती फतनानी के नाम शामिल थे।

सूत्रों के मुताबि‍क ईशा देओल जल्द ही सीरियल के कॉन्ट्रैक्ट पेपर्स को भी साइन करेंगी और मां वैष्णो का किरदार निभा रहीं  परिधि शर्मा के साथ शूट शुरू करेंगी।आपको बता दें कि ईशा देओल की मां ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी भी पौराणिक सीरियल में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने साल 1999 में सीरियल 'जय माता की' में वैष्णो देवी का किरदार निभाया था। अब बेटी ईशा भी अपनी मां के नक़्शे कदम पर चलने को तैयार हैं।  

Related Story