single-post

पेट्रोल-डीजल के बढ़े दामों पर एकता कपूर ने कहा कुछ ऐसा, सोशल मीडिया पर हो रही हैं ट्रोल

May 24, 2018, 1:03 p.m.

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में कब किसकी ट्रोलिंग हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है । इन दिनों हर तरफ पेट्रोल के बढ़ें दामों के चलते पूरे देश में गर्मागर्मी का माहौल देखने को मिल रहा है । राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर खुलकर वार कर रही हैं । ऐसे में इस मुद्दे पर बोलने से बॉलीवुड कैसे पीछे रहता । अक्षय कुमार को हाल ही में अपने पुराने ट्वीट को डिलीट करने के चलते ट्रोल किया गया था। अब लीजिए टीवी औऱ फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर ट्रोल हो रही है । 

दरअसल हाल ही में एकता ने पेट्रोल-डीजल पर बढे दामों को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिससे उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल एकता ने एक इवेंट में कहा कि, पेट्रोल के दाम चाहे जितने बढ़ जाएं, दुनिया के सारे पुरुष महिलाओं को ड्राइव पर लेकर जरूर जाएंगे और आज के वक्त में तो महिलाएं भी पुरुषों को लॉन्ग ड्राइव पर ले जाती है । ये वो मूवी नहीं है जिसे आप देखना बंद कर देंगे। इसलिए आपको ड्राइविंग पर कम और थिएटर पर ज्यादा पैसे खर्च करने चाहिए। 

बस एकता के इस कमेंट के बाद अब उन्हें ट्रोल किया जा रहा है । कोई कह रहा है कि इनका दिमाग खराब हो गया है तो एक यूजर ने कह डाला कि पेट्रोल पीकर आई हो क्या । खैर अब जो भी एकता इस मामले में बोलकर फंस गई । 

बता दें कि एकता जल्द ही अपने सुपरनैचुरल शो नागिन 3 लेकर आ रही है । इसके अलावा उनकी प्रोड्क्शन की कई फिल्में भी आ रही है ।