single-post

'एक विलेन' के सीक्वल से सिद्धार्थ मल्होत्रा हुए बाहर, जॉन अब्राहम के हाथ लगी फिल्म !

Sept. 15, 2019, 12:58 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों सीक्वल फिल्मों का दौर चल रहा है। अबतक कई फिल्मों के सीक्वल पर्दे पर आ चुके हैं। अब आपको फिल्म एक विलेन तो याद होगी ही।  खबरों की माने तो 2014 में आई फिल्म एक विलेन की ज़बरदस्त बॉक्स ऑफिस सक्सेस के बाद मेकर्स अब इसके सीक्वल की तैयारी कर रहे है। जिसके लिए मोहित सुरी फिल्म की स्क्रिप्ट पर भी काम कर रहे हैं। तो वहीं ये कहा जा रहा है कि फिल्म एक विलेन के सीक्वल के लिए एकता कपूर प्रोड्युसर्स हैट पहनेंगी। पिछले दिनों ही खबर आई थी कि इस बार भी फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ही नजर आएंगे। 

लेकिन अब खबर आई है कि सिद्धार्थ के हाथों से से फिल्म निकल गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म अब सीधे ही किसी और के पास नहीं बल्कि जॉन अब्राहम के पास जा पहुंची है। माना जा रहा है कि इस फिल्म के सीक्वल का ऑफर हाल ही में जॉन को मिला है। एक लीडिंग रिपोर्ट की माने तो मोहित सूरी ने हाल ही में जॉन अब्राहम को इस फिल्म का ऑफर दिया है। बताया गया है कि, जॉन को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है, लेकिन अभी पेपर वर्क बाकी है। 

इसी के साथ ये भी सुनने में आ रहा है कि जल्द ही इस फिल्म की पूरी स्टारकास्ट को भी फाइनलाइज कर लिया जाएगा। मोहित सूरी इस फिल्म की स्टारकास्ट पूरी होते ही घोषणा भी कर देंगे और अगर सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो इस फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरु भी हो जाएगी। बीते दिनो ही खबर आई थी कि फिल्म में अर्जुन कपूर दिख सकते हैं लेकिन अब जॉन का नाम फिल्म के लिए आया है। 

वहीं खबर तो ये भी आई थी कि, इस फिल्म में आपको श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख की झलक नहीं मिलेगी क्योंकि फर्स्ट फिल्म में इन दोनों कैरेक्टर्स की मौत हो गई थी। जिसके बाद अब मेकर्स उसकी भी प्लानिंग कर रहे हैं। अब ऐसे में लग रहा है कि फिल्म से सीधे ही सिद्धार्थ मल्होत्रा बाहर हो गए हैं। वैसे भी सिद्धार्थ मल्होत्रा का करियर इन दिनों ठीक नहीं चल रहा है। सिद्धार्थ की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई है। देखते हैं कि अब जॉन इस फिल्म पर कब काम शुरू करते हैं।