single-post

डोलिटल के नए पोस्टर्स हुए रिलीज, इस बार जानवरों की दुनिया को ला रहे हैं रॉबर्ट डाउनी

Nov. 28, 2019, 3:41 p.m.

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर रॉबर्ट डाउनी जूनियक की बात ही कुछ और होती है। रॉबर्ट जब भी पर्दे पर आते हैं तो कमाल कर जाते हैं. रॉबर्ट की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया भर में हैं। बीते दिनों ही रॉबर्ट फिल्म एंवेजर्स एंडगेम में नजर आए थे। इस फिल्म ने इंडिया में भी खूब कमाई की थी। एंवेजर्स पसंद करने वाले लोगों के लिए ये सुपरहीरोज से भरी फिल्म इमोशनल भी रही। दरअसल इस बार इस फिल्म में आयरन मैन यानि कि हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट डाउनी जूनियर के किरदार को खत्म कर दिया गया।

दरअसल फिल्म के आखिर में दिखाया जाता है कि कैसे थानोस को खत्म करते करते खुद आयरनमैन अपनी जान दे देता है। खैर अब रॉबर्ट एक नए किरदार के साथ फिर से पर्दे पर लौट रहे हैं। रॉबर्ट डाउनी जूनियर जल्द ही फिल्म डॉलिटल में दिखने वाले हैं। इस फिल्म की चर्चा बीते दिनों से ही हो रही है। 

फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों ही आया था और इसके ट्रेलर को खूब पसंद किया गया है। अब इस फिल्म के नए पोस्टर्स सामने आए हैं। इन पोस्टर्स में रॉबर्ट नजर आए हैं। खास बात ये है कि रॉबर्ट के अलावा पोस्टर्स में कई और जानवर भी दिख रहे हैं। बिल्कुल इस बार इस फिल्म में रॉबर्ट एनिमल लवर बने दिखेंगे। 

इस फिल्म में रॉबर्ट एक डॉक्टर बने दिखेंगे। फिल्म में डाउनी जूनियर एक बहुत बड़े जानवरों के डॉक्टर हैं और उन्हें बाद में पता चलता है कि, वो जानवरों से बात कर सकता है। Dolittle फ्रैंचाइज़ी को नया रूप दिया गया है। 

खास बात ये है कि रॉबर्ट के साथ जो जानवर दिखेंगे उनको बड़े बड़े स्टार्स ने अपनी आवाज भी दी है। इस फिल्म में आवाज़ देने वाले कलाकारों में दोस्त टॉम हॉलैंड एक कुत्ते की भूमिका निभाएंगे और पॉप-स्टार सेलेना गोमेज़ जिराफ को आवाज़ देंगी।

 इनके अलावा क्रेग रॉबिन्सन, राल्फ फिएनेस, मैरियन कोटिलार्ड, जॉन सीना और एंटोनियो बैंडेरस भी शामिल हैं। फिल्म को स्टीफन गगन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 17 जनवरी को रिलीज हो रही है।