single-post

दीपिका पादुकोण के बर्थडे पर देखिए उनकी ग्रैंड वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें, इटली में रचाई थी शादी

Jan. 5, 2020, 11:42 a.m.

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आज अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। 1986 में कोपनहेगन, डेनमार्क में दीपिका ( Deepika )  का जन्म हुआ था। दीपिका  ( Deepika ) ने अपनी मेहनत और लगन से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई हैं और वे भारतीय सेलिब्रिटीज में सबसे चर्चित और आर्कषक सेलिब्रिटी हैं। 

दीपिका  ( Deepika ) के हिन्‍दी फिल्‍मी करियर की शुरूआत‍ ब्‍लाकबस्‍टर फिल्‍म 'ओम शांति ओम' से हुई थी जिसमें उनके हीरो सुपरस्‍टार शाहरूख खान थे। जन्मदिन के इस खास मौके पर हम आपको एक्ट्रेस की लव-स्टोरी और उनकी ग्रैंड शादी की तस्वीरें दिखाएंगे।  

हर कोई जानता हैं कि दीपिका पादुकोण  (Deepika Padukone)  आज बॉलीवुड के फेमस हीरो जिनपर करोड़ों लड़किया मरती हैं यानी रणवीर सिंह  (Ranveer Singh) की पत्नी हैं। इस कपल ने साल 2018 में  सात समंदर पार इटली जैसे खूबसूरत शहर में 14 और 15 नवंबर 2018 को कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाजों से शादी  (shaadi) की थी।

इस शादी की चर्चा भारत के साथ-साथ विदेशों में भी खूब हुई थी। हर कोई दीपिका  (Deepika) को रणवीर (Ranveer) की दुल्हन के रुप में देखने के लिए बेताब था। दोनों 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे और उसके बाद जब दोनों अपने करियर के टॉप पर थे तो दोनों ने इटली के लेक कोमो में ग्रैंड वेडिंग की।

14 नवंबर को दीप-वीर की शादी पारंपरिक कोंकणी रीति रिवाज से हुई थी। कोंकणी शादी में दीपिका  (Deepika Padukone) ने साड़ी पहनी थी। ये साड़ी दीपिका (Deepika) की मां ने उन्हें गिफ्ट की थी। इतना ही नहीं अपनी शादी में एक्ट्रेस ने लगभग 1 करोड़ की ज्वेलरी पहनी थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक शादी से पहले दीपिका  (Deepika Padukone) ने 1 करोड़ की ज्वेलरी शॉपिंग की थी।

इतना ही नहीं अपनी जूलरी शॉपिंग के दौरान दीपिका (Deepika) ने अपने पति रणवीर के लिए 200 ग्राम की एक सोने की चेन खरीदी। दीपिका (Deepika) ने मुंबई के जिस स्टोर से अपनी जूलरी शॉपिंग की, उसे आम लोगों के लिए पहले ही बंद कर दिया गया था, ताकि दीपिका (Deepika) बिना डिस्टर्ब हुए आराम से अपनी जूलरी चुन सकें। दीपिका ने अपनी शादी में एक करोड़ की  ज्वेलरी पहनी

आपको बता दें कि इटली में इस ग्रैंड वेडिंग के लिए लेक कोमो के किनारे बने इस विला को दोनों दिन अलग-अलग थीम के साथ सजाया गया था। पहले दिन जहां कोंकणी शादी के लिए यह विला सफेद फूलों की थीम से सजा था, वहीं आज की पंजाबी-सिंधी शादी के लिए लाल रंग की थीम रखी गई। मेंहदी, शादी और अपनी सभी रिसेप्शन में दीपिका ने सब्यसांची का ही आउटफिट पहना था। शादी के बाद इस कपल ने अलग अलग जहगों पर रिसेप्शन पार्टी दी थी।