single-post

'कॉफी विद करण-6' का प्रोमो हुआ रिलीज, फिर से स्टार्स की पोल-खोल करेंगे करण, देखिए वीडियो

Sept. 18, 2018, 2:47 p.m.

फिल्ममेकर करण जौहर एक बार फिर से स्टार्स को कॉफी पिलाने आ रहे हैं । जी हां, करण एक बार फिर से अपनी उसी शो के साथ वापस आ रहे हैं जिसमें वो स्टार्स से उनके शॉकिंग खुलासे करवाते हैं । करण ऐसे ऐसे सवाल करते हैं कि स्टार्स अजीबो-गरीब खुलासे करते हैं । इसी शो पर स्टार्स के सबसे ज्यादा राज खुलते हैं । अब करण कॉफी विद करण के छठवें सीजन को लेकर आ रहे हैं। बीते दिनों ही शो का फर्स्ट लुक सामने आया है। जिसमें करण ब्लैक कॉफी मग हाथ में लिए दिख रहे हैँ। अब लीजिए इस शो का प्रोमो रिलीज किया गया है। जी हां, हाल ही में इस शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया है। इस प्रोमो में खूब कंफ्यूजन नजर आ रही है। प्रोमो उल्टे सीधे सवाल नजर आ रहे है। एक बच्चा एक महिला से पूछता दिख रहा है कि आंटी आपकी ये फेक नोज है।

 तो वहीं जिम में कसरत कर रहे हैं एक शख्स की दूसरा लड़का तारीफ कर रहा है और साथ में ही कहता है कि स्टेरॉइड्स (प्रोटीन और दवाइयों का इस्तेमाल कर बनी बॉडी)। इन सवालों के बीच में करण जौहर की एंट्री होती है। करण जौहर कहते दिख रहे हैं कि ऐसे ही उल्टे सवालों को वो पूछने के लिए रेडी है। क्या आप इनके सही जवाब देने के लिए तैयार हैं। इस शो की शुरुआत 21 अक्टूबर से हो जाएगी और इसे हर रविवार रात 9 बजे स्टार वर्ल्ड पर टेलीकास्ट किया जाएगा। 

हालांकि शो के मेहमानों की लिस्ट सामने नहीं आई है। लेकिन बीते दिनों ही खबर आई थी कि पहले मेहमान जाहन्वी कपूर और ईशान खट्टर होंगे। बता दें कि खुद जाहन्वी-ईशान को लॉन्च करने वाले करण अब उन्हें अपने शो का मेहमान बना रहे हैं। हाल ही में इन दोनों फिल्म धड़क से डेब्यू किया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है। इसके अलावा कहा गया कि हाल ही में ब्रह्मास्त्र की शूटिंग खत्म करने वाले रूमर्ड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी शो में आएंगे। फिलहाल देखते हैं करण अब अपने शो पर स्टार्स से कैसे सच को उगलवाते हैं।