single-post

'चेहरे' के नए पोस्टर में बिग बी-इमरान हाशमी का दमदार लुक, 24 अप्रैल 2020 को आएगी फिल्म

Nov. 8, 2019, 7:37 p.m.

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जल्द ही फिर धमाकेदार फिल्मों में दिखने वाले हैं. इस साल बिग बी ने बदला जैसी सुपरहिट फिल्म दी है औऱ अब अगले साल के लिए भी बिग बी तैयार हो चुके हैं। महानायक जल्द ही इमरान हाशमी के साथ फिल्म चेहरे में नजर आएंगे। बिग बी के साथ इमरान पहली बार काम कर रहे हैं। फिल्म की कहानी काफी हटकर होगी। पिछले दिनों अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी का लुक सामने आया था। 

इसके अलावा फिल्म की रिलीज डेट 21 फरवरी तय थी लेकिन बीते दिनों ही खबर आई कि फिल्म की रिलीज डेट बदल गई है। अब फिल्म की नई रिलीज डेट के साथ फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है। फिल्म का ये पोस्टर देखने में काफी मजेदार लग रहा है। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इमरान का लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए तरण ने लिखा है कि, नई रिलीज डेट, अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की चेहरे अब अगले साल 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

 फिल्म को रूमी जाफरी डायरेक्ट करेंगे। आनंद पंडित और सरस्वती मोशन पिक्चर्स फिल्म को प्रोडयूस करेंगे। चेहरे के लुक में इमरान हाशमी काफी गंभीर दिखाई दे रहे हैं। वहीं बिग बी विंटेज लुक में नजर आए हैं।  उन्होंने कोट और ऊनी कैप लगाई हुई है। बिग बी और इमरान साथ में खड़े दिख रहे हैं। 

साफ है कि फिल्म अब अगले साल 24 अप्रैल को रिलीज होगी। आपको बता दें कि ‘चेहरे’, एक सस्पेंस मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म है। फिल्म की कहानी एक दोस्तों के ग्रुप की है। इनमें से कुछ रिटायर्ड वकील हैं। ये सभी शिमला के एक बंगले पर मिलते हैं और वहां एक साइकोलॉजिकल गेम खेलते हैं। 

अमिताभ बच्चन एक रिटायर्ड वकील वहीं इमरान हाशमी एक बिजनेसमैन का रोल निभाते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, धृतिमान चटर्जी, रघुबीर यादव और अन्नू कपूर जैसे सितारे भी नज़र आएंगे।