मम्मी पापा के साथ मॉलदीव घूमने उर्वशी रौतेला, वायरल हुईं तस्वीरें

By Neetu March 5, 2020, 1:40 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ( Urvashi Rautela)  अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर हैं। उर्वशी भले ही कम फिल्मों में नजर आ रही हों लेकिन वो अपने फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट से सबका दिल जीतती रहती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी वो छाईं रहती हैं। उर्वशी रौतेला के मॉलदीव ( Maldives) वेकेशन्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वो काफी हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं। 

एक्वा कलर की बिकिनी ( Urvashi Rautela Hot ) में उर्वशी ने सोशल मीडिया पर गदर मचा दिया। उनके फैंस को ये तस्वीर बहुत पसंद आई। बिकिनी के साथ मैचिंग हैट और सनग्लासेस में वो काफी हॉट दिख रही थीं। 

उर्वशी का ये पेड हॉलीडे था। इस ट्रिप पर वो अपने मम्मी पापा के साथ गईं थी। तस्वीरों से साफ जाहिर होता है कि वो अपने परिवार के साथ अच्छा वक्त बिताया।

मम्मी से साथ वो समंदर में राफ्टिंग करती दिंखी। इस हॉलीडे पर उन्होंने खूब मस्ती की। 

उर्वशी के बॉलीवुड में काम की बात करें तो उर्वशी पिछले साल  पागलपंती फिल्म में नजर आईं थी। ये एक मल्टी स्टारर फिल्म थी। इस फिल्म में उनके लिए बहुत ज्यादा स्कोप नहीं था। 

 

फिल्मों के लिए तरस रहीं उर्वशी ने हाल ही में बयान दिया था कि ,''मुझे पता है कि मैंने अब तक मेरी पूरी क्षमता का इस्तेमाल नहीं किया है।  मुझे ऐसा लगता है कि मैं बहुत कुछ कर सकती हूं, लेकिन अभीतक वैसा कुछ नहीं हुआ है। मेरे में बहुत टैलेंट हैं। फिलहाल मैं सिर्फ प्रोजेक्ट्स देख रही हूं ताकि मैं अपने पूरे टैलेंट का यूज कर सकूं। एक कलाकार के लिए सही प्रोजेक्ट्स का चयन बहुत जरूरी है ताकि वो अपनी पूरी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकते हैं। ''

साल 2013 में सनी देऑल के साथ फिल्म सिंह साब द ग्रेट से डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद वो काबिल औऱ सनम रे जैसी फिल्मों में दिखी हैं। 

उर्वशी रौतेला की फिल्म हेट स्टोरी 4 भी फ्लॉप हो गई थी। लगातार फिल्मों का फ्लॉप होना उनके करियर पर बुरा असर डाल रहा है।

उर्वशी रौतेला खूबसूरत हैं, टैलेंटेड हैं। सालों से फिल्म इंडस्ट्री में हैं लेकिन फिल्मों में नजर नहीं आ रही हैं। 

Related Story