single-post

माधुरी ने मनाया पति का बर्थडे, किस करके दी जन्मदिन की बधाई !

Feb. 12, 2020, 5:58 p.m.

बॉलीवुड की धक -धक गर्ल माधुरी दीक्षित पति श्रीराम नेने का जन्मदिन मना रही हैं। 12 फरवरी को माधुरी दीक्षित के पति डॉक्टर श्रीराम नेने का बर्थडे होता है। माधुरी ने अनोखे अंदाज में पति को जन्मदिन की बधाई दी। पति को कप केक देकर माधुरी ने कहा हैप्पी बर्थडे। सोशल मीडिया पर माधुरी ने पति के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया है। माधुरी ने कप केक देते हुए पति को किस भी किया वहीं उन्होंने जो केक पति को दिया उसके पीछे डॉगी पड़ गया। वहीं वीडियो शेयर करते हुए धक धक गर्ल ने पति के नाम स्पेशल मैसेज भी लिखा। हैप्पी बर्थ टू श्रीराम नेने, जिनकी वजह से मेरी दुनिया बदल गई है। मेरे पास शब्द नहीं है कि मैं आपसे कितना प्यार करती हूं और आप मेरे लिए कितने मायने रखते हैं। 

( Madhuri Dixit, Shri Ram Nene, Dhak Dhak Girl, Bollywood ) 

माधुरी दीक्षित अपनी मैरिड लाइफ में बहुत खुश हैं। माधुरी के दो बेटे हैं रियान और आरिन। माधुरी की श्रीराम नेने से मुलाकात अमेरिका में हुई थी। 1998 में माधुरी अपनी बहन और भाई से मिलने अमेरिका गई और वहां भाई के घर पर हुई एक पार्टी में कोई ऐसा दिखा जिससे मिलने के बाद माधुरी को लगा कि यहीं वो शख्स है जो उनका जीवन साथी बन सकता है। उस शख्स का नाम था डॉक्टर श्री राम नेने।

पहली ही मुलाकात में श्रीराम नेने भी माधुरी की मुस्कान के कायल हो रहे थे तो माधुरी की उस शख्स की ओर दिलचस्पी बढ़ती जा रही थी,...जो स्टार माधुरी को जानता भी नहीं था। एक बार डॉक्टर नेने से मिलने के बाद माधुरी के दिल में उनसे दुबारा मिलने की चाहत हुई 

चंद मुलाकातों में ही माधुरी ने तय कर लिया कि डॉक्टर नेने ही होंगे उनके जीवन साथी। घरवालों ने एक बार सोचने को कहा...लेकिन माधुरी को ड़ॉक्टर नेने के तौर पर उनके दिल का शहजादा मिल गया था। 5 महीने की मुलाकात के बाद ही धक धक गर्ल ने डॉक्टर नेने से शादी का फैसला ले लिया। 

17 अक्टूबर 1999 को माधुरी ने श्रीराम नेने से शादी कर ली। शादी के बाद वो अमेरिका आती जाती रही। इसी दौरान दो बच्चों की मां भी बनी। साल 2012 में माधुरी हमेशा के लिए अमेरिका छोड़ भारत आ गईं। 

माधुरी का बेटा आरिन अपने पापा श्रीराम नेने की तरह दिखता है। माधुरी के दो बेटे हैं। उनके छोटे बेटे का नाम रेयान नेने है। माधुरी आए दिन अपनी फैमिली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित कभी बॉलीवुड में राज करती थी। आज भी उनके करोड़ों फैंस है। माधुरी की मुस्कान पर फिदा होने वाले करो़ड़ों नौजवान है। साल 2018 में माधुरी कलंक और टोटल धमाल फिल्म में दिखी थी। इसके अलावा वो अपने डांस रियलिटी शो को लेकर भी चर्चा में रहीं।