Asim और Himanshi का सॉन्ग 'ख्याल रख्या कर' हुआ रिलीज, दोनों के बीच दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री।

By Neetu June 10, 2020, 8:54 p.m. 1k

सारिका स्वरूप- बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की जोड़ी बिग बॉस के घर के बाहर भी अपना जलवा बिखेर रहे हैं। ये जोड़ी लगातार अपने वीडियोज़ और पिक्चर्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। वही बिग बॉस 13 में अपनी बेहतरीन केमेस्ट्री से दर्शकों को एंटरटेन करने के बाद अब ये क्यूट जोड़ी अपने रोमांटिक गानों से फैन्स को खूब एंटरटेन कर रही है। 'कल्ला सोहना नही (Kalla Shohna Nai)' के बाद अब हिमांशी और आसिम का नया पंजाबी सॉन्ग 'ख्याल रख्या कर (Khayal Rakheya Kar)' रिलीज हो गया है।

हिमांशी और आसिम के इस गाने के सामने आते ही सोशल मीडिया पर उनके फैंस इस गाने की जमकर तारीफ भी करने लगे हैं। ये गाना ट्व‍िटर पर ट्रेंड भी कर रहा है। इस पंजाबी गाने को प्रीतिंदर सिंह ने गाया है, रजत नागपाल का म्यूजिक है और बब्बू के लिरिक्स हैं।

बात करे गाने कि वीडियो कि जिसमें आसिम और हिमांशी रोमांस करते नजर आ रहे हैं। आसिम और हिमांशी की जोड़ी इस गाने में भी देखने लायक है। इस गाने में पंजाब के एक गांव की लव स्टोरी को दिखाया गया है, जिसमें आसिम और हिमांशी के बीच की जबरदस्त कैमिस्ट्री दिखी है, साथ ही इसमें आसिम ने अपनी जबरदस्त फिजीक भी दिखाई है। जिसनें लाखों लोंगो को अपना दीवाना बना दिया है। वही इस गाने में हिमांशी भी सिंपल सलवार कमीज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

सोशल मीडिया पर आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की केमिस्ट्री की खुब तारीफ हो रही है। यूजर्स उन्हें बेस्ट जोड़ी बता रहे हैं। दोनों साथ में काफी अच्छे भी दिख रहे हैं। इस गाने को रिलीज हुए अभी महज कुछ घंटे ही हुए है और अब तक 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

आपको बता दें कि आसिम और हिमांसी को जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। दोनों की रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं जो ये दिखाती हैं कि दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं। दोनों की लव स्टोरी भी बिग बॉस 13 के घर से ही शुरू हुई थी और आसिम ने नेशनल टेलीविजन पर हिमांशी को घुटनों पर बैठकर शादी के लिए प्रपोज किया था और आज भी दोनों का ये प्यार कायम हैं।

Related Story