पति युवराज सिंह के साथ बेहद आलीशान घर में रहती हैं हेजल कीच

By Aditi Feb. 28, 2020, 3:43 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं। हेजल कीच (Hazel Keech) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी और उन्होंने ब्रिटिश की भी कई फिल्मों और टीवी सीरियल में काम किया है। इसके बाद हेजल बॉलीवुड फिल्म बिल्ला और बॉडीगार्ड में भी नजर आईं। साल 2016 में हेजल ने पूर्व क्रिकेटर युवराज संग शादी रचाई थी। शादी के बाद ये कपल मुंबई में रहता हैं।  

ये कहना गलत नहीं है कि मायानगरी मुंबई स्टार्स का तो अड्डा है लेकिन अब वहां धीरे-धीरे टीम इंडिया के सभी क्रिकेटर भी शिफ्ट हो रहे हैं। शादी के बाद युवराज सिंह भी मुंबई में शिफ्ट हुए है। आज हेजल के जन्मदिन पर हम आपको इस कपल का शानदार घर दिखाएंगे। 

युवी और हेजल मुंबई की जिस बिल्डिंग में रहते हैं उसी  बिल्डिंग में विराट और अनुष्का भी रहते हैं। घर की दीवारों पर युवराज की क्रिकेट वाली तस्वीरें भी लगी हुई हैं। 

बता दें कि मुंबई से पहले युवी चंढीगढ़ में अपनी मां शबनम के साथ रहते थे लेकिन शादी के बाद युवी मुंबई शिफ्ट हो गए हैं। 

हेजल का घर 16 हजार स्क्वायर फीट में फैला है। हर साल युवराज और हेजल के घर गणेश स्थापना होती है। इतना ही नहीं युवराज की बहुत सी प्रॉपर्टी गुरुग्राम में भी है।

हेजल और युवराज (Yuvraj) के अफेयर ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं और आखिरकार 2016 में दोनों ने शादी करने का फैसला किया था।   

एक इंटरव्यू में युवराज सिंह  (Yuvraj Singh) ने अपनी लव स्टोरी को लेकर बहुत से खुलासे किए थे। उन्होंने बताया था कि उन्हें हेजल (Hazel) को राजी करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी। युवराज सिंह  (Yuvraj Singh) ने हेजल को कॉफी पर ले जाने के लिए तीन साल तक मेहनत की थी, लेकिन युवराज (Yuvraj) ने भी हार नहीं मानी। युवराज सोशल मीडिया फेसबुक पर हेजल के फ्रेंड बनने में कामयाब हुए, हालांकि यहां भी उनको तुरंत सफलता नहीं मिली।

 युवराज ने एक इंटरव्यू में बताया कि हेजल ने तीन महीने बाद उनकी फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट की थी। उसके बाद बातों का सिलसिला शुरू हुआ। हालांकि हेजल (Hazel) ने युवराज (Yuvraj) को कभी कॉफी डेट पर जाने के लिए मना नहीं किया था, लेकिन वो हां करने के बाद अंत में अपना फोन स्विच ऑफ कर देती थीं। 

Related Story