Govinda के बेटे Yashvardhan को बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के परिवार की गाड़ी ने मारी थी टक्कर !

By Arunima June 30, 2020, 8:25 p.m. 1k

24 जून को शाम करीब 8:30 बजे गोविंदा  (Govinda) के बेटे यशवर्धन (Yashvardhan Ahuja) का मुंबई के जुहू इलाके में कार एक्सीडेंट होने की खबर आई थी। खबरों में था कि उनके बेटे की कार को टक्कर मारने वाली गाड़ी यश राज फिल्म्स की थी। अब गोविंदा ने एक इंटरव्यू में बताया है कि गाड़ी यश चोपड़ा की वाइफ पामेला चोपड़ा की थी। गोविंदा इस बात से हैरान हैं कि पामेला चोपड़ा या आदित्य ने अब तक उनके बेटे के हालचाल नहीं लिए। रानी मुखर्जी की सास की गाड़ी से यशवर्धन के कार का एक्सीडेंट हुआ था । 

कार एक्सिडेंट में गोविंदा के बेटे को गंभीर चोटें नहीं आई थीं। इस मामले में जुहू पुलिस स्टेशन मे शिकायत दर्ज करवाई गई थी। उस वक्त यशराज फिल्म्स के दो लोग वहां मौजूद थे। एक इंटरव्यू में गोविंदा ने बताया कि, 'कार यश चोपड़ा की पत्नी पामेला चोपड़ा की थी। मैं हैरान हूं कि अब तक उन्होंने मुझे फोन तक नहीं किया। हो सकता है कि बाद में फोन करें।' गोविंदा ने बताया, यशराज फिल्म प्रॉडक्शन मैनेजर रिषभ चोपड़ा और अक्षय वहां मौजूद थे और उन्होंने माफी मांगी तो मैंने माफ कर दिया। गोविंदा ने बताया कि उनके बेटे हाथ में चोट आई है और कार पर भी डेंट है।

बता दें कि आज यानी 30 जून 1995 को उनकी फिल्म कुली नंबर 1 रिलीज हुई थी। फिल्म को 25 साल हो गए हैं। इस फिल्म में करिश्मा और गोविंदा छा गए थे। अब करिश्मा ने पोस्ट कर लिखा- वो मस्ती भरे पल हमेशा के लिए रहेंगे। मेरे दिल के सबसे करीब फिल्मों में से एक। नंबर 1 सीरीज की शुरुआत। कुली नंबर 1 को 25 साल। थैंक्स गोविंदा, डेविड धवन, वासु भगनानी इस खूबसूरत जर्नी के लिए। इसी के साथ करिश्मा ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में गोविंदा करिश्मा को कंधे पर बैठाए हुए हैं। बैकग्राउंड में गाना चल रहा तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं। मालूम हो कि कुली नंबर 1 हिट फिल्म थी। इस फिल्म को डेविड धवन ने बनाया था। अब इसी नाम कुली नंबर 1से वरुण धवन भी एक फिल्म लेकर आ रहे हैं। सारा अली खान वरुण के अपोजिट रोल में हैं। 

प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो गोविंदा आखिरी बार साल 2019 में आई कॉमिडी ड्रामा फिल्‍म 'रंगीला राजा' में नजर आए थे। हालांकि, फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

Related Story