Ekta Kapoor को सोशल मीडिया पर मिल रही हैं धमकियां, बचाव में उतरीं महिलाएं

By Arunima June 6, 2020, 11:52 p.m. 1k

निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) को सोशल मीडिया पर वेब सीरीज पर दिखाए गए कुछ कथित आपत्तिजनक दृश्यों के लिए रेप और जान से मारने की धमकियां दी जा रही है। सीरीज के ये दृश्य पहले ब्लर किए गए और अब हटा दिए गए हैं। इसके बाद कुछ लोग एकता की जमकर आलोचना कर रहे हैं, वहीं कई महिलाएं देश के हर हिस्से से उनके समर्थन में आई हैं। 

जबकि कुछ लोगों ने एक महिला को बलात्कार की धमकी देने की प्रकृति पर सवाल उठाया है, दूसरों ने पुलिस को फोन कर के महिला सेल से स्थिति को संभालने के लिए और साथ ही साथ अपने हैंडल को टैग करके समर्थन दिखाया है। कुछ ने तथ्य पेश करते हुए, इस मुद्दे को उठाने की आवश्यकता पर भी सवाल उठाए है क्योंकि इन दृश्यों को पहले ही हटा दिया गया है। एकता कपूर को सोशल मीडिया पर धमकाया जा रहा है और इस बात से सभी बेहद नाराज हैं।

एकता का सपोर्ट करते हुए एक महिला यूजर ने लिखा, 'वो लोग एकता के न्यूडिटी फैलाने की बात कर रहे हैं। वह ये इसलिए नहीं कर रहे क्योंकि देशभक्त हैं, बल्कि वह ये सब एक स्वतंत्र महिला को उसकी जगह दिखाने के लिए कर रहे हैं। अगर ये लोग इससे बच निकलेंगे तो कल यही सब किसी और महिला के साथ करेंगे'। इसके साथ ही यूजर ने मुंबई पुलिस और राष्ट्रीय महिला आयोग को भी इस पोस्ट में टैग किया है। एक अन्य यूजर ने मुंबई के पुलिस कमिश्नर को लिखा, 'कृप्या इस मामले की प्रक्रिया को देखें। एकता कपूर को इन अपराधियों द्वारा धमकी दी जा रही है। इनके खिलाफ कड़ी कार्यवाई की जानी चाहिए'।

 
Ekta Kapoor

आपको बता दें कि आखिर मामला क्या है। एकता कपूर की वेब सीरीज  'ट्रिपल एक्स' अनसेंसर्ड 2' में एक दृश्य दिखाया गया था जिसमें एक्ट्रेस अदीति कोहली ने अपने ब्वॉयफ्रेंड को भारतीय सेना के ऑफिसर की ड्रेस पहनाकर इंटीमेट सीन दिए हैं। इन दृश्यों को लोगों ने इंडियन आर्मी के लिए अपमानजनक बताया है। विवाद बढ़ते देख मेकर्स द्वारा सीरीज से सभी सीन हटाए जा चुके हैं लेकिन अब भी लोग काफी नाराज है। 

इस मामले पर बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट  हिन्दुस्तानी भाऊ उर्फ विकास पाठक ने भी एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

Related Story