वाजिद खान का नया वीडियो आया सामने, अस्पताल में पियानो बजाते आए नजर

By Aditi June 3, 2020, 5:40 p.m. 1k

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार वाजिद खान (Wajid Khan) का 30 मई को इंतकाल हो गया। वे पिछले कई दिन से हॉस्पिटल में भर्ती थे। 42 साल की उम्र वाजिद ने दुनिया से अलवीदा कह दिया। सोशल मीडिया पर वाजिद का अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। बीते दिनों भी उनके कई वीडियो सामने आए थे वहीं अब एक वीडियो आया है। ये वीडियो अस्पताल का है जहां वाजिद बैड पर बैठकर अपने फोन में पियानो बजा रहे हैं। इस वीडियो में वाजिद काफी मासूम नजर आ रहे हैं। 

इसे पहले उनका एक और हॉस्पिटल का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में अपने भाई साजिद के लिए सलमान खान की फिल्म दबंग-3 का टाईटल सॉन्ग गाते हुए नजर आए थे। वीडियो में उनके हाथों में सलाइन ड्रिप लगी नजर आ रही है। आखिर में वे अपने भाई को लव यू ब्रदर कहते हुए नजर आए थे।

बता दें कि उऩके मौत की खबर उनके पहले से बीमार होने की वजह बताई गई तो कोई कह रहा की हाल ही में वो कोरोना वायरय की चपेट में आए थे। मिली जानकारी के मुताबिक वाजिद करीब एक सप्ताह से कोरोना से संक्रमित थे और कई दिन से वेंटिलेटर पर थे। बताया जा रहा है कि कोरोना के कारण मल्टी ऑर्गन फैल्योर हुआ और उनकी मौत हो गई थी।

बता दें कि बॉलीवुड में साजिद-वाजिद (Sajid-Wajid) की जोड़ी काफी मशहूर थी। उन्होंने सबसे पहले 1998 में सलमान खान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' के लिए संगीत दिया था। 1999 में उन्होंने सोनू निगम की एल्बम 'दीवाना' के लिए संगीत दिया, जिसमें "दीवाना तेरा", "अब मुझे रात दिन" और "इस कदर प्यार है" जैसे गाने शामिल थे. उसी साल उन्होंने फिल्म 'हैलो ब्रदर' के लिए संगीत निर्देशकों के रूप में काम किया और 'हटा सावन की घाटा', 'चुपके से कोई और' और 'हैलो ब्रदर' जैसे गाने लिखे थे। 

Related Story