खरबूजे के साथ वर्कआउट करते नजर आए Milind Soman, फिर खा गए काटकर

By Arunima June 12, 2020, 9:34 a.m. 1k

एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपनी फिटनेस के चलते हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। उम्र के इस पड़ाव पर भी उनकी फिटनेस देख युवा भी उनसे प्रेरणा लेते हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थकते।

 मिलिंद सोमन ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो खरबूजे के साथ कसरत करते दिख रहे हैं। मिलिंग सोमन का ये वीडियो वाकई में काफी यूनिक है, क्योंकि बहुत कम ही ऐसा मौका देखने में आता है कि कोई इस तरह से फलों के साथ एक्सरसाइज कर रहा हो। मिलिंद सोमन ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि-"आप खरबूजे को खाने से पहले उसके साथ कौन-कौन सी चीज कर सकते हैं? मैं किसी भी मौसम में रोजाना सुबह फल खाता हूं। एक पूरा खरबूजा, पूरा पपीता, 5-6 आम, कुछ केले। हां सब साथ में।"

 
Milind Soman

 मिलिंद सोमन ने इस तरह फैन्स को फलों के महत्व के बारे में बताया। कुछ ही देर में उनके इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं। 

 
Milind Soman

मिलिंद अपनी फिटनेस को बनाए रखने के लिए नैचुरल चीजों की मदद लेते हैं, न कि जिम जाकर पसीना बहाने में यकीन रखते हैं। वह रोज जॉगिंग और रनिंग करते हैं और अपने खाने-पीने में फलों का भरपूर इस्तेमाल करते हैं। कहते हैं मिलिंद जब 38 साल के थे तभी उन्होंने जिम जाना छोड़ दिया था। वह मानते हैं कि आज वे ज्यादा फिट हैं 20 साल पहले की तुलना में। मिलिंद सिंपल एक्सर्साइज जैसे- पुशअप्स, पुल-अप्स और रनिंग करते हैं।

वैसे अपनी फिटनेस के अलावा मिलिंद सोमन अपने बयानों के चलते भी खबरों में बने रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने चाइनीज प्रोडक्ट्स को बैन करने की पैरवी की थी। उन्होंने बड़े ही अनोखे अंदाज में लोगों को फिट रहने का संदेश भी दिया था और स्वदेशी सामान इस्तेमाल करने की अपील की थी।

 
Milind Soman

वर्क फ्रंट की बात करें तो मिलिंद पिछली बार वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स में नजर आए थे। मिलिंद सोमन ने इसमें एक डॉक्टर का किरदार निभाया। इस सीरीज में वीजे बानी, सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, मानवी गागरू लीड रोल में हैं। सीरीज को दर्शकों का बढ़िया रिस्पॉन्स मिला था। 

Related Story