Vicky Kaushal को आईं अपने बचपन की याद, शेयर की अनदेखी तस्वीर

By Arunima June 9, 2020, 2:37 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इनदिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वो हमेशा अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं।

 हाल ही में विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपने कॉलेज दिनों को मिस कर रहे हैं। तस्वीर में उन्होंने अपनी आंखों पर बड़ा सा चश्मा लगाए क्लासमेट्स के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को उन्होंने अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर के साथ शेयर किया है. इस तस्वीर में भी विक्की ने सनग्लासेज लगाए हुए हैं। तस्वीर के कैप्शन में विक्की ने लिखा, "इस शॉट की तैयारी मैं कॉलेज के फर्स्ट ईयर से कर रहा था।" 

 

Vicky Kaushal

विक्की कौशल की इस तस्वीर को 10 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। कमेंट बॉक्स में फैन्स ने विक्की ने इस नए लुक और उनके कॉलेज वाले लुक दोनों की ही तारीफ की है। 

विक्की कौशल की बात करें तो वे अपनी फिल्म सरदार उधम सिंह को लेकर सुर्खियों मे चल रहे हैं। इस फिल्म में विक्की, उधम सिंह के रोल में नजर आने वाले हैं। लॉकडाउन के चलते फिल्म का काम लंबे समय से रुका हुआ था। लेकिन अब विक्की कौशल ने खुद सोशल मीडिया के जरिए ऐलान कर दिया है कि सरदार उधम सिंह के पोस्ट प्रोडक्शन का काम 8 जून से शुरू होने जा रहा है।

 

Vicky Kaushal

 विक्की कौशल ने पोस्ट में लिखा- जब प्रकृति ने संदेश दिया, हम ने वो सुना भी और तेज गति के बजाए स्लो मोशन में काम किया। अब फिर एक संदेश आया है, खुशी है लेकिन सावधानी भी बरतनी है। हम फिर शुरू करने जा रहे हैं #SardarUdhamSingh। इस पोस्ट के साथ विक्की ने फिल्म के सेट की तस्वीर शेयर की, जिसमें वो उधम सिंह के अवतार में नजर आ रहे थे। 

 

Vicky Kaushal

फिल्म सरदार उधम सिंह को पिकू डायरेक्टर शूजित सिरकार ने बनाया है। इस फिल्म को अक्टूबर 2020 में रिलीज होना था, लेकिन अब ये जनवरी 2021 में रिलीज होगी। उधम सिंह के अलावा शूजित सरकार ने आयुष्मान खुराना और अमिताब बच्चन संग मिलकर फिल्म गुलाबो सिताबो को भी बनाया है। ये फिल्म 12 जून को अमेजन प्राइम पर आ रही है। 

Related Story