वापस ट्रैक पर लौटी फिल्म इंडस्ट्री, विक्की की फिल्म सरदार उधम सिंह का कल से शुरू हो रहा काम !

By Aditi June 7, 2020, 11:55 p.m. 1k

कोरोना वायरस के चलते देशभर में पिछले दो महीने से सभी काम बंद रहा। जून महीने से लोगों को अपने काम करने की छूट मिली। ऐसे में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी ताला गया था। फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग भी लगभग 80 दिन तक बंद रही, लेकिन अब इंडस्ट्री धीरे-धीरे सामान्य हो रही हैं। एक बार फिर से काम और शूटिंग करने की योजन बन रही हैं। 

ऐसे में बॉलीवुड की कई फिल्मों की शूटिंग भी शूरु होगी। एक्टर विक्की कौशल ने अपने फैंस को एक गुड न्यू दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया है कि उनकी फिल्म सरदार उधम सिंह एक बार फिर से ट्रेक पर आ रही है। सोमवार यानी कल से फिल्म मूवी पर काम शुरु किया जाएगा। 

विक्की कौशल ने लिखा, 'जब प्रकृति ने इशारा किया तो हमने सुना... हमने गियर्स स्विच किए तेजी की गति से हम धीमी गति पर आए। अब फिर से एक कॉल है, एक उत्साह लेकिन फिर भी एक सावधानी और एक भूख है फिर शुरुआत करने की। इस इमोशन के साथ हम फिर से शुरुआत कर रहे हैं।  #SardarUdhamSingh #BeginAgain कल 8 जून को पोस्ट प्रोडक्शन काम शुरू होगा।' 

आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग पहले ही पूरी हो गई थी लेकिन अभी फिल्म का पूरा काम बाकी है। जो लॉकडाउन के चलते बंद हो गया था। कुछ वक्‍त पहले फिल्म से विक्‍की कौशल का फर्स्‍ट लुक सामने आया था जिसमें वह काफी प्रभावी नजर आए थे। 

यह फिल्‍म पहले 02 अक्‍टूबर 2020 को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसे आगे बढ़ा दिया गया है। विक्की कौशल की ये फिल्म अब 15 जनवरी 2021 को रिलीज होगी। बता दें कि सरदार ऊधम सिंह की बायोपिक को शूजित सरकार डायरेक्‍ट कर रहे हैं जबकि इसका प्रोडक्‍शन रौनी लाहिरी कर रहे हैं। 

Related Story