single-post

30 साल के हुए फुकर फेम एक्टर वरुण शर्मा, फैमिली के साथ किया बर्थडे सेलिब्रेट

Feb. 4, 2020, 1:15 p.m.

बॉलीवुड में फुकरे नाम से फेमस एक्टर वरुण शर्मा (Varun Sharma) आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर का जन्म 4 फरवरी 1991 में पंजाब के जालंधर में हुआ था।  वरुण शर्मा (Varun Sharma) का बचपन जालंधर में ही बिता है।  उन्होंने अपनी  शुरूआती पढ़ाई लारेन्स स्कूल संवर से की है।  सेकेंडरी की पढाई उन्होंने एपीजे स्कूल से पूरी की है। 

वरुण ने फिल्म फुकरे से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में उनकी कॉमिक टाइमिंग को क्रटिक्स बेहद तारीफें मिली थी।  इसके बाद उन्होंने कई कॉमेडी फ़िल्में साइन की।  इसके बाद वह रब्बा मै क्या करूं में नज़र आये थे। यह कहना गलत नहीं होगा की वरुण बॉलीवुड के उभरते हुए एक हास्य एक्टर में से एक हैं।

 

देर रात वरुण (Varun) ने अपनी फैमिली के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसमे वरुण (Varun) खुद को बर्थडे विश करते नजर आ रहे हैं और अपना मजेदार केक भी काट रहे हैं। इस दौरान वरुण (Varun) की मम्मी, बहन समेत कई दोस्त भी दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि वरूण अपनी बहन और मम्मी से बहुत प्यार करत हैं सोशल मीडिया पर आए दिन उनके साथ कई फोटो शेयर करते रहते हैं।          

एक इंटरव्यू में वरुण (Varun) ने बताया कि 'कृति मेरी सबसे करीबी दोस्त हैं। मैं उन्हें ब्रो बुलाता हूं। मैं खुशनसीब हूं कि वह मेरे जीवन में एक दोस्त और भाई की तरह हैं। मैं उन्हें बहन से ज्यादा अपना भाई मानता हूं। कृति को मेरे सारे सीक्रेट्स पता हैं। मेरे जीवन में जो भी चल रहा है, उन्हें सारी जानकारी है। मुझे भी उनकी लाइफ में चल रही हर बात पता है। हमारी दोस्ती को पांच-छह साल हो गए हैं। फिल्म के सेट के अलावा भी हम मिलते रहते हैं।'

वरुण शर्मा (Varun Sharma) के फिल्मों का बात करें तो उन्होंने 'फुकरे', 'किस किस को प्यार करूं', 'दिलवाले', 'राबता', 'छिछोरो', 'अर्जुन पटियाला', 'फ्राइडे', फुकरे 'रिटर्न्स', 'खानदानी शफाखाना', 'डॉली की डोली' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है। उनकी आगामी फिल्म 'रूह अफजा' (Rooh Afza) है। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर भी हैं. यह फिल्म अगले साल 20 मार्च को रिलीज होगी।