वरुण धवन ने करण जौहर की दो बड़ी फिल्मों में काम करने से किया इंकार, जानिए वजह

By Aditi June 3, 2020, 8:35 a.m. 1k

सारिका स्वरूप- बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) अपने डेब्यू के बाद से ही लगातार एक के बाद एक हिट फिल्मों के लिस्ट में शामिल थे । लेकिन उनकी पिछ्ली फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' (Street Dancer 3D) ने बॉक्स ऑफिस पर वो धमाल नहीं मचाया जिसकी वरुण को उम्मीद थी। वहीं साल 2019 में उनकी फिल्म कलंक फ्लॉप रही थी। अपनी फ्लॉप फिल्मों को देख कर वरुण अब आने वाली  प्रोजेक्ट्स को लेकर बहुत सर्तक हो गए हैं। 

हाल ही में मिले एक रिपोर्ट के मुताबिक ये खबर मिली है कि, वरुण धवन ने धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Productions) के दो बड़े प्रोजेक्ट्स को करने से इंकार कर दिया है। वरुण को करण जौहर (Karan Johar) ने वरुण को बॉलीवुड में लॉन्च किया था। यहां तक कि करण के प्रोडक्शन में बनी कई फिल्में वरुण के लिए हिट भी साबित हुई है लेकिन पिछ्ले फिल्मों के फ्लॉप होने के कारण वरुण ने ये कदम उठाया है और आने वाले प्रोजेक्टस के लिए मना कर दिया है। वरुण की फिल्म मिस्टर लेले के बारे में पहले ही खबर आ गई थी कि फिल्म रोक दी गई है क्योंकि वरुण को फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आ रही थी और उन्होंने काम करने से मना कर दिय़ा था।। वहीं अब उन्होंने रणभूमि फिल्म में भी उन्होंने काम करने से इंकार कर दिया है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण धर्मा प्रोडक्शन डायरेक्टर शशांक खैतान (Shashank Khaitan) के साथ 'मिस्टर लेले' (Mr. Lele) और 'रणभूमि' (Ranbhoomi) जैसी फिल्में बनाने की प्लानिंग कर रहे थे । इन दोनों ही फिल्मों में वरुण धवन लीड रोल निभाने वाले थे। जहां 'मिस्टर लेले' एक अरबन एक्शन कॉमेडी फिल्म होने वाली थी, वहीं 'रणभूमि' एक रूरल पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म होती, लेकिन वरुण धवन ने इन दोनों ही फिल्मों से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं।

जाहिर तौर पर वरुण अब दर्शकों को कॉमेडी का ओवरडोज नहीं देना चाहते। “जहां तक कॉमेडी फिल्म कि बात है तो, वरुण को लगता है कि उनके पिता डेविड धवन (David Dhawan) के निर्देशन में बनी फिल्म कुली नंबर 1 (Coolie No 1) इस साल दर्शकों को हंसाने के लिए काफी है। वरुण अब एक गंभीर रोल वाली फिल्म साइन करना चाहते हैं। 

वही वरुण धवन ने डायरेक्टर शशांक खैतान के साथ मिलकर 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिन्हें दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। ऐसे में ये देखना हम सबके लिए बेहद दिलचस्प रहेगा कि 'रणभूमि' और 'मिस्टर लेले' के बाद ये दोनों बेस्टफ्रेंड किस फिल्म के लिए हाथ मिलाते हैं ? या फिर इन दोनों की जोड़ी इन दोनों फिल्मों के साथ ही खत्म हो जाएगी ?  आपको बता दे कि वरुण धवन जल्द ही अपने पिता की अपकमिंग फिल्म 'कुली नं 1' (Coolie No 1) के अलावा आर्मी ऑफिसर वरुण खेत्रपाल की बायोपिक में नजर आएंगे।

Related Story