'नागिन 4' के सेट पर 'सांप' को किस करती दिखीं Nia Sharma, शेयर की तस्वीरें

By Arunima June 30, 2020, 10:47 p.m. 1k

मुंबई में हिंदी टीवी शोज की शूटिंग शुरू हो गई है और ऐसे में हम सब के फेवरेट एक्टर्स भी काम पर वापसी कर रहे हैं। अनलॉक-1 की घोषणा के बाद निया शर्मा (Nia Sharma) के सुपरहिट टीवी शो 'नागिन 4' की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है, जिसके सेट से सामने आई तस्वीरों ने इंटरनेट पर जमकर धूम मचाई है। हालांकि कोरोना काल में निया शर्मा सेट पर वैसी मस्ती नहीं कर पा रही है, जैसी वो कभी किया करती थीं। 

निया शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 'नागिन 4' के सेट की कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो नकली नागिन को किस करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में निया शर्मा के चेहरे की खुशी देखते ही बन रही है। निया शर्मा ने इन तस्वीरों का क्रेडिट अपने को-स्टार विजेन्द्र को दिया है, जिन्होंने इन्हें खींचा था।

 एकता कपूर ने अपने सुपरनैचुरल ड्रामा 'नागिन 4' का ऐलान बहुत ही जोर-शोर से किया था। इस शो से एकता कपूर को बहुत सारी उम्मीदें थीं लेकिन यह उन पर खरा नहीं उतर पाया। एकता कपूर ने 'नागिन 4' के बजट में किसी प्रकार की कमी नहीं रखी, लेकिन फिर भी इसने पहले सीजन्स की तरह दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित नहीं किया। कोरोना वायरस के कारण हुए नुकसान के बाद एकता कपूर ने 'नागिन 4' के बंद करने का फैसला लिया है।

 सूत्रों की मानें तो एकता कपूर 'नागिन 4' जैसे महंगे शो को कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद जारी रखने के मूड में नहीं हैं। टीवी इंडस्ट्री को कोरोना की वजह से बहुत नुकसान हो चुका है, जिसे देखते हुए एकता कपूर ने यह फैसला लिया है। 

'नागिन 4' बंद करने के तुरंत बाद एकता कपूर 'नागिन 5' शुरू कर देंगी। एकता कपूर ने एक वीडियो जारी कर इस बारे में जानकारी दी थी। 'नागिन 5' की कहानी और कास्टिंग पर इन दिनों काम चल रहा है।

Related Story