हरियाणा में टिकटॉक स्टार SHIVANI की गला दबाकर हत्या, दो दिन बाद सैलून में मिला शव

By Aditi June 30, 2020, 12:47 p.m. 1k

बीते दिनों टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने खुदकुशी की थी और अब हरियाणा के सोनीपत में शिवानी नाम की एक टिकटॉक स्टार की गला दबाकर हत्या कर दी गई । खबरों की माने तो शिवानी का शव दो दिन बाद उसके सैलून मिला । वहीं जिस शख्स ने शिवानी की हत्या की है उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

दरअरस शिवानी कुंडली टीडीआई में टच एंड फेयर के नाम से सैलून चलाती थी । शुक्रवार को शिवानी सैलून पर अकेली थी । हत्यारोपी आरिफ ने बताया कि कि पिछले 15 दिन से शिवानी ने उससे बातचीत करना बंद कर दिया था । वह उसे पसंद करता था । उसके अचानक बातचीत करना बंद करने से नाराज था । 

आरिफ ने कहा कि शुक्रवार को वह शिवानी मनाने के लिए उसके सैलून पर गया था। उसे डोरबेल बजाकर दरवाजा खुलवाया था। उसे बाहर देखकर शिवानी ने दरवाजा बंद करने की कोशिश की थी। वह जबरन दरवाजा धकेलकर अंदर गया था। उसने अंदर जाकर शिवानी को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थी । 

आरिफ ने बताया कि उसने धमकाने का प्रयास किया तो शिवानी पुलिस को फोन करने लगी । वह मोबाइल छीनने लगा तो दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई । इसके बाद उसने गला दबाकर शिवानी को मार दिया । उसके बाद शव को बेड में छिपाकर भाग वह गया । शिवानी की बहन के दोस्त ने ब्यूटी पॉर्लर में रखे बेड को खोला तो उसका शव मिला। इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी । शिवानी ने ये बात अपनी बहन श्वेता को भी बताई थी। इसके बाद शिवानी देर रात तक घर नहीं लौटी थी। उसके फोन से मैसेज आया कि वो हरिद्वार गई है और कुछ दिन बाद आएगी, लेकिन 28 जून को पार्लर से उसका शव बरामद हुआ।  

Related Story