जिस प्यार के लिए सितारों ने बनवाया था ‘टैटू’, दिल टूटते ही पा लिया उस निशानी से छुटकारा

By Arunima June 29, 2020, 5:14 p.m. 1k

पूजा राजपूत- मौजूदा दौर में ‘टैटू’(Tattoo) का चलन काफी बढ़ गया है। खासतौर से युवाओं और प्रेमी जोड़ो के बीच ‘टैटू’ का काफी क्रेज़ है। उन लोगों की भी कमी नहीं है जो ‘टैटू’ को प्यार की निशानी के रूप में देखते हैं। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होने प्यार में पड़ने के बाद अपने पार्टनर का नाम ‘टैटू’ के रूप में पर्मानेंटली छपवा लिया। लेकिन अफसोस उनका प्यार ‘टैटू’ की तरफ पर्मानेंट नहीं निकला। फिर क्या, प्यार की यही निशानी उर्फ ‘टैटू’ उनके लिए मुसीबत बन गया। दिल टूटते ही सितारों ने पा लिया ‘टैटू’ से छुटकारा।

चाहत खन्ना 

इस लिस्ट में ताज़ा एन्ट्री हुई है खूबसूरत एक्ट्रेस चाहत खन्ना(Chahatt Khanna) की। चाहत खन्ना ने अपने पुराने टैटू से छुटकारा पाकर नया टैटू बनवा लिया है। इस बात की जानकारी खुद चाहत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के ज़रिए शेयर की। चाहत ने अपनी बाजू पर कमल का फूल बनवाया है। इससे पहले चाहत की बाजू पर उनके पति फरहान मिर्ज़ा के नाम का टैटू बना हुआ था। चाहत ने अपने नए टैटू की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि “आज़ाद...पुराना टैटू फिलहाल चला गया” । 2018 में चाहत फरहान मिर्ज़ा से अलग हो गई थीं। 

पारस छाबड़ा

बिग बॉस-13 में नज़र आए टीवी एक्टर पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) ने भी अपने न्यू टैटू की खबर हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दी थी। पारस छाबड़ा ने अपने हाथ पर बिग बॉस की आंख बनवाई है। इससे पहले उनकी कलाई पर एक्स-गर्लफ्रैंड अकांक्षा पुरी के नाम का टैटू था। हालांकि पारस जब बिग बॉस के घर में रह रह थे उस दौरान उन्होने कहा था कि उन्हे ये टैटू अकांक्षा की ज़िद्द की वजह से बनवाना पड़ा था। अब अकांक्षा से ब्रेकअप करने के बाद पारस ने अपने हाथ से अकांक्षा का नाम भी हटवा लिया है।

अकांक्षा पुरी 

सिर्फ पारस छाबड़ा ही नहीं बल्कि अकांक्षा पुरी(Akanksha Puri) भी अपने हाथ से ‘पारस’ नाम का टैटू हटवा चुकी हैं। अकांक्षा ने पारस को सरप्राइज़ देने के लिए अपनी कलाई पर उनके नाम का टैटू बनवाया था। पारस ने शो के दौरान ही अकांक्षा से ब्रेकअप का ऐलान कर दिया था। जिसके बाद अकांक्षा ने पारस के नाम का टैटू हटवाकर ‘बार कोड’ टैटू बनवा लिया था। जिस पर ऊपर की तरफ ‘बीइंग मी’ लिखा है। इस टैटू की कई तस्वीरें अकांक्षा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर भी की थी।

सुजैन खान

सुजैन खान(Sussanne Khan) और ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) का नाम बॉलीवुड के पावर कपल्स की लिस्ट में शुमार था। ऋतिक और सुजैन दोनों ने अपनी कलाई पर ‘स्टार’ सिम्बल वाला टैटू बनवाया था। दोनों का ये टैटू उनके प्यार की निशानी के तौर पर देखा जाता था। लेकिन बाद में जब सुजैन और ऋतिक का तलाक हुआ, तो सुजैन ने अपने टैटू को भी मॉडिफाई करवा लिया। ‘स्टार’ के निशान को थोड़ा बड़ा करवा कर सुजैन ने साथ में ‘फॉलो योर सनशाइन’(Follow Your Sunshine) भी लिखवा लिया है।

एमी जैक्सन 

एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) फिल्म ‘एक दीवाना था’(Ekk Deewana Tha) की शुटिंग की दौरान अपने को-स्टार प्रतीक बब्बर को डेट करने लगी थी। प्रतीक और एमी इस कदर प्यार में डूबे थे कि दोनों ने अपने हाथ में एक दूसरे के नाम का बेहद बड़ा टैटू बनवा लिया था। ऐमी ने अपने हाथ पर लिखवाया था ‘मेरा प्यार मेरा प्रतीक’। बाद में जब दोनों का ब्रेकअप हुआ तब ऐमी ने इस टैटू को अपने हाथ ये रिमूव करवा लिया।

प्रतीक बब्बर

कुछ ऐसा ही हाल एक्टर प्रतीक बब्बर(Prateik Babbar) ने भी अपने टैटू का किया। प्रतीक ने अपने हाथ पर ‘मेरा प्यार मेरी एमी’ का टैटू बनवाया था। हांलाकि एमी की तरह अपने हाथ पर बना टैटू पूरी तरह रिमूव करने की बजाए उन्होने उसे मॉडिफाई करवा लिया है।

Related Story