एंसेल एलगोर्ट पर 17 वर्षीय लड़की के यौन उत्पीड़न का आरोप, पीड़िता बोली- मैं बहुत दर्द में थी और..

By Arunima June 21, 2020, 9:02 p.m. 1k

फिल्म द फॉल्ट इन आवर स्टार्स के अभिनेता एंसेल एलगोर्ट पर एक 17 वर्षीय लड़की यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। डिज्नी के वेस्ट साइड स्टोरी के रीमेक में नजर आने के लिए तैयार एल्गोर्ट पर 2014 में एक 17 वर्षीय लड़की का यौन उत्पीड़न करने का आरोप है। गैबी नामक एक युवा महिला ने ट्वीट कर दावा किया कि अपने 17वें जन्मदिन के ठीक कुछ दिनों पहले उन्होंने अभिनेता को मैसेज भेजना शुरू किया और उन्होंने उसे सोशल मीडिया फ्लेटफॉर्म स्नैपचैट पर जवाब दिया।

गैबी ने अपने सरनेम का खुलासा नहीं किया और एक लंबा-चौड़ा पोस्ट कर कहा कि यौन उत्पीड़न के दौरान वह काफी दर्द में थीं और रो रही थीं। गैबी ने लिखा, 17 साल की होने के ठीक बाद मैं यौन उत्पीड़न का शिकार हुई। मैं महज 17 साल की थी और वह अपनी उम्र के दूसरे दशक में था। वह जानता था कि वह क्या कर रहा है। मैं यह इसलिए पोस्ट कर रही हूं ताकि मैं इन सबसे उबर सकूं और मैं जानती हूं कि मैं अकेली नहीं हूं और उसने अन्य लड़कियों के साथ भी ऐसा किया है।

गैबी ने आगे लिखा, एंसेल एलगोर्ट ने मेरा तब यौन उत्पीड़न किया जब मैं महज 17 साल की थी। मैं बस एक बच्ची थी और उसकी बहुत बड़ी प्रशंसक थी। उन्होंने आगे बताया कि वह दर्द में थी और रो रही थीं। वह मानसिक रूप से इसके लिए तैयार नहीं थीं। गैबी ने बताया कि उन्हें पैनिक अटैक आने लगे और उन्हें थेरेपी कराना पड़ा। आखिरकार मैं इस बारे में बात करने के लिए तैयार हूं। मैं बस इन सबसे उबरना और ठीक होना चाहती हूं।

उन्होंने सबूत के तौर पर तस्वीरें भी साझा की । एक तस्वीर में एक लड़की हाथों से अपना चेहरा ढके हुए एक शख्स के साथ पोज दे रही है, जो एलगोर्ट मालूम पड़ रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि मैसेज करने के बाद एल्गोर्ट ने उन्हें पर्सनल स्नैपचैट पर इनवाइट किया था। एल्गोर्ट या उनके प्रतिनिधियों ने अभी तक इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Related Story