'थप्पड़; का ट्रेलर रिलीज, डॉमेस्टिक वॉयलेंस पर एक तमाचा है फिल्म !

By Neetu Jan. 31, 2020, 2:19 p.m. 1k

 

देखा जाए तो तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। एक्ट्रेस एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आ रही हैं। बीते दिनों फिल्म सांड की आंख में नजर आई थी। (Thappad) का ट्रेलर रिलीज हो गया है और तापिसी के एक्टिंग की बहुत तारीफ हो रही है। फिल्म की कहानी ये है कि एक पति अपनी पत्नी को थप्पड़ मार देता है और फिर वो उससे तलाक चाहती है। पत्नी को लगता है कि इस थप्पड़ के साथ ही उसका पति के साथ रिश्ता टूट गया। घर के लोग उसे समझाते हैं कि एक थप्पड़ की वजह से वो तलाक क्यों ले रही है लेकिन तापसी का किरदार तलाक की जिद्द पर अड़ा रहता है। यही वजह है कि फिल्म का नाम थप्पड़ बस इतनी सी बात रखा गया है। 

यह एक महिला केंद्रित फिल्म है। 'थप्पड़' में दीया मिर्जा भी अहम भूमिका निभा रही हैं।  फिल्म में  रत्ना पाठक शाह, मानव कौल, तन्वी आज़मी और राम कपूर जैसे कलाकार भी होंगे। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली और उत्तर प्रदेश में हुई है। फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 52 सेकेंड का है। इस फिल्म को बहुत कम समय में शूट किया गया है। 6 सितंबर 2019 को शूटिंग शुरू हुई थी और 16 अक्टूबर को शूटिंग खत्म हो गई।  फिल्म में तापसी के अपोजिट उनके पति का रोल पवैल गुलाटी कर रहे हैं। 

 फिल्म में  एक गंभीर मुद्दे को उठाया गया है। थप्पड़ महिलाओं के साथ उनके घर में होने वाले डॉमेस्टिक वायलेंस पर है। 

जिससे अक्सर हम नजरअंदाज कर देते हैं। फिल्म के ट्रेलर में तापसी पन्नू की दमदार अदाकारी और कहानी में लोग काफी रूचि ले रहे हैं।  तापसी ने इससे पहले फिल्म 'पिंक', 'मुल्क' और 'सांड की आंख' जैसी फिल्मों से अपने अदाकारी का लोहा मनवाया है 

 थप्पड़ बस इतनी सी बात 28 फरवरी को रिलीज़ हो रही । इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ( Anubhav Sinha ) कर रहे हैं। इससे पहले साल 2019 में अनुभव सिन्हा की 'आर्टिकल 15' रिलीज़ हुई थी जिसने काफी तारीफें बटोरी थीं। तापसी भी अनुभव सिन्हा के साथ दूसरी बार काम कर रही  हैं। इससे पहले वो 'मुल्क' में उनके साथ काम कर चुकी हैं। तापसी ने इससे पहले फिल्म पिंक, नाम शबाना और सांड की आंख जैसी फिल्मों से अपने अदाकारी का लोहा मनवाया है । 

यह भी पढ़े  - फिल्म 'थप्पड़' का पोस्टर रिलीज, इस अंदाज में नजर आईं तापसी पन्नू

 

Related Story