single-post

आदित्य-जॉन के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी तारा सुतारिया

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर के अपोजिट नजर आने वाली हैं। आपको बता दें कि तारा एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ-साथ सिंगर और अच्छी डांसर भी है। मोहित सूरी द्वारा निर्देशित फिल्म 'एक विलेन 2' में आदित्य रॉय कपूर के अलावा जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी नजर आने वाली हैं,

March 11, 2020, 1:05 p.m. By E24

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली  तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। बीते दिनों एक्ट्रेस फिल्म 'मरजावां' में नजर आई थी। इस फिल्म में तारा  (Tara) ने अपने रोल के लिए खूब तारीफे लुटी थी। वहीं अब खबर आ रही है एक्ट्रेस जल्द एक विलेन के दूसरे पार्ट में नजर आने वाली है।  रिपोर्ट के मुताबिक तारा सुतारिया अब 'एक विलेन 2' में भी नजर आने वाली हैं।

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर के अपोजिट नजर आने वाली हैं। आपको बता दें कि तारा एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ-साथ सिंगर और अच्छी डांसर भी है। मोहित सूरी द्वारा निर्देशित  फिल्म 'एक विलेन 2' में आदित्य रॉय कपूर के अलावा जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी नजर आने वाली हैं, जिसमें जॉन और दिशा लीड रोल में नजर आएंगे। आपको बता दें कि दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर पहले ही मोहित सूरी की फिल्म 'मलंग' में नजर आ चुके हैं। अब तीनों एक बार फिर साथ में काम करने को तैयार है। 

तारा सुतारिया की बात करें तो वह एक विलेन 2 में एक सिंगर का रोल अदा करने वाली हैं। इस बारे में डायरेक्टर मोहित सूरी का कहना है, 'एक संगीतकार की बारीकियों को पाने के लिए जीवन भर का समय लगता है लेकिन मेरा सौभाग्य है कि तारा अपनी पूरी लाइफ संगीत की ट्रेनिंग लेती आ रही हैं। एक फिल्म निर्माता इससे ज्यादा क्या मांग सकता है।' सूरी ने आगे कहा, 'एक नए जमाने की, एक आवाज जो ईमानदारी की जगह से आती है। फिल्म में मेरे किरदार की वही जरूरत है। 

बीते दिनों एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में थी। इन दिनों एक्ट्रेस करीना कपूर के कजिन भाई आदर खान को डेट कर रही हैं। बीते दिनों कुछ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।