अजय देवगन की सास तनुजा बिकिनी में नजर आईं, तनीषा के साथ पूल में दिखीं

By Neetu March 5, 2020, 4:49 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस और अजय देवगन (Ajay Devgn ) की सास तनुजा ( Tanuja ) 76 साल की हो चुकी हैं। काजोल ( Kajol ) और तनीषा ( Tanisha Mukherjee ) की मम्मी तनुजा अपनी जिंदगी जिंदादिली के साथ जीती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल  हो रही है जिसमे वो बेटी तनीषा के साथ बिकिनी में नजर आ रही हैं। बेटी और उनकी सहेलियों के साथ तनुजा पुल में इंजॉय करती दिखीं। तनुजा अपने दौर की बोल्ड एक्ट्रेस रही है। कई फिल्मों में उन्होंने बिकिनी पहनी थी और अब 76 साल की उम्र में भी वो बिंदास होकर बिकनी पहनती हैं। 

 3 मार्च को तनीषा का बर्थडे था। अपनी सहेलियों और मम्मी के साथ तनीषा मुंबई के नजदीक अली बाग गईं थीं और वहां उन्होंने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। पिछले साल भी तनीषा हॉलीडे पर गईं थीं और मम्मी तनुजा बिकिनी में उनके साथ पूल में नजर आईं थीं। 

पिछले साल तनुजा बहुत बीमार पड़ गईं थीं। लंबे समय तक वो अस्पताल में रही थीं। काजोल उनकी देखभाल के लिए बार-बार हॉस्पिटल जा रही थीं। लेकिन उनकी हालिया तस्वीरों से लगता है कि तनुजा अब फिट हैं।

 इस ट्रिप पर तनीषा के साथ उनकी मम्मी तनुजा तो  गई लेकिन बहन काजोल नजर नहीं आईं। तनीषा ने मां और अपनी सहेलियों  के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं।

तनीषा का बर्थडे सेलिब्रेशन बहुत शानदार रहा। अली बाग के सी बीच रिसॉर्ट में उन्होंने फ्रेंड्स के साथ खूब मस्ती की। 

तनीषा का कहना है कि उनकी मां उनकी सबसे बड़ी प्रेरणा है । तनीषा 41 साल की हो चुकी हैं और अब तक उन्होंने शादी नहीं की है। वो अपनी मम्मी के साथ ही रहती हैं।

तनीषा के करियर की बात करें तो वो लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आईं हैं। उनकी बड़ी बहन काजोल बॉलीवुड में सुपरस्टार रही हैं तो वहीं उनकी मां तनुजा  Tanuja ने भी 60-70 के दशक में खूब पॉपुलैरिटी पाई। 

लेकिन काजोल की बहन तनीषा को वो मुकाम नहीं मिला जो उनकी बहन और मां को मिला। 

तनीषा बॉलीवुड सालों से मानो स्ट्रगल कर रही हैं। उनकी कोई भी फिल्म आजतक हिट नहीं हुई है। काजोल आज भी फिल्में कर रही है लेकिन उनकी बहन तनीषा को काम नहीं मिल रहा।

Related Story