सैफ अली खान ने तैमूर को बनाया Bunny , मम्मी करीना ने शेयर की फोटो

By Aditi April 12, 2020, 5:11 p.m. 1k

इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) का आतंक पूरी दुनिया में फैला हुआ है। इसकी चपेट में भारत भी आ गया है। देश की सरकार इससे लड़ने के लिए पूरी पूरी कोशिश कर रही हैं। ऐसे में पूरे देश को लॉकडाउन (Lockdown) किया गया है। सभी लोग आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटी क्वारनटीन में हैं। 

सेलेब्स इन दिनों अपने अपने घरों में बंद है। लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, साथ ही अपनी हर एक्टिविटी फैंस तक शेयर कर रहे हैं। इसी क्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी इन दिनों अपने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ खूब सारा समय बिता रही हैं। 

आए दिन तैमूर की एक्टिविटी शेयर करती रहती हैं। कभी तैमूर पौधे लगाते नजर आए तो कभी ड्रांग करते नजर आए। वहीं अब छोटे मिया ने कुछ ऐसा किया जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, इन दिनों तैमूर घर पर पेंटिग कर रहे हैं ऐसे में आज उनके साथ पापा सैफ भी शामिल हो गए और उन्होंने पेटिंग लाड़ले के चेहरे पर ही कर डाली।  

इस फोटो में तैमूर बिल्ली बने हुए नजर आ रहे हैं। उनके मुंह पर bunny की तरह मूंछे बनाई गई है। साथ ही फोटो में सैफ भी दिखाई दे रहे हैं, ऐसा लग रहा है कि सैफ ने ही तैमूर को Bunny  बनाया हो। दूसरी फोटो में सैफ अली खान तैमूर के पीछे पूंछ लगाते दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को करीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि- ''जीवन के लिए मेरी ईस्टर बन्नीज़, सभी को हैप्पी ईस्टर''

आपको बता दें कि आज दुनिया भर में ईस्टर का त्योहार सेलिब्रेट किया जा रहा हैं। इस दिन ईसाई समुदाय के लोग ये त्योहार मनाते है। हर साल देशभर में ईस्टर की धूम रहती है, लेकिन इस साल लॉकडाउन के चलते लोग घर पर ही इस ख़ास त्योहार को मना रहे है। ईसाई धर्म के लोगों के लिए यह क्रिसमस के बाद सबसे बड़ा पर्व होता है। दोनों ही पर्व ईसाह मसीह के जन्मदिन के रूप में मनाए जाते हैं।

Related Story