फादर्स डे के मौके पर सुजैन खान ने ऋतिक रोशन को बताया 'बेस्ट डैड', शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें

By Arunima June 21, 2020, 5:55 p.m. 1k

बच्चों का अपनी मां से तो लगाव होता ही है, लेक‍िन पिता से प्यार भी कम नहीं होता।  21 जून को पूरे देश में फादर्स डे मनाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर पुरानी तस्वीरें और यादों के पिटारे खुल रहे हैं। इस खास मौके पर ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान ने बेहद खूबसूत तस्वीरों के साथ ऋतिक को बेस्ट डैड बताया है। ऋतिक रोशन और सुजैन खान अब अलग हो चुके हैं लेकिन दोनों अभी भी बेस्ट फ्रेंड्स हैं। उनके एक-दूसरे के लिए पोस्ट उनके फैंस को तसल्ली देते रहते हैं। 

हाल ही में सुजैन का ऐसा ही पोस्ट सामने आया है। उन्होंने पुरानी तस्वीरों का स्लाइड शो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। उसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, जब ईश्वर को ये लगा कि वह हर जगह मौजूद नहीं रह सकता, उसने 'पिता' को बनाया। हैपी डैडीज डे रे, आप वाकई सबसे अच्छे पिता हो।

ऋतिक रोशन रेहान और रिदान दो बेटों के पिता हैं। लॉकडाउन और कोरोना के बीच बच्चों को कोई दिक्कत न हो, इसका ध्यान रखते हुए सुजैन ऋतिक के घर आ गई थीं। इस बीच ऋतिक कई फैमिली फोटोज शेयर कर चुके हैं। वह अपने बेटों के साथ बढ़िया वक्त बिता रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन  बीते साल 'वॉर' (War) में मुख्य भूमिका अदा करते नजर आए थे। उनकी इस फिल्म ने दर्शकों का दिल तो जीता ही, साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई की थी। 'वॉर' में ऋतिक रोशन के साथ-साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आए थे, फिल्म में दोनों की जोड़ी सबको काफी पसंद आई थी। इसके अलावा ऋतिक रोशन सुपर 30 में भी मुख्य भूमिका अदा करते दिखाई दिए थे। 

Related Story