रणवीर और सारा के गाने पर Sushmita Sen ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो वायरल

By Arunima June 8, 2020, 2:51 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) एक बार फिर एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रही हैं। एक्ट्रेस आखिरी बार 2015 में श्रीजीत मुखर्जी की बंगाली फिल्म 'निर्बाक' में दिखाई दी थीं, अब वह पूरे 5 साल बाद 'आर्या' नाम की वेब सीरीज से वापसी कर रही हैं। इसके लिए बेहद उत्साहित भी हैं। एक्ट्रेस ने बीते दिनों खुलासा भी किया था। वहीं अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। यह डच ड्रामा सीरीज 'पेनोजा' पर आधारित है।

 हाल ही में सुष्मिता ने आर्या के सेट्स से एक BTS वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में सुष्मिता सेन अपने क्रू के लोगों के साथ डांस कर रही हैं। इस वीडियो में रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर फिल्म सिम्बा का हिट गाना "आंख मारे" बज रहा है। लॉकडाउन से पहले इस शो की शूटिंग राजस्थान में हो रही थी और वहीं पर लगे सेट का ये वीडियो है। वीडियो शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने लिखा, "संदीप मोदी से आपकी पहचान करवाते हैं। ये हैं बेहतरीन डायरेक्टर हैं, जो पूरा दिन शूट पर हमें नचाते थे और फिर पैकअप के बाद हम इन्हें नचाते थे। और भाई, क्या डांस करते हैं ये!"

बता दें कि इस सीरीज में सुष्मिता के पति की भूमिका अभिनेता चंद्रचूर सिंह ने निभाई है। वेब सीरीज का निर्देशन राम माधवानी ने किया है जो 'नीरजा' के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं । इस सीरीज में नमित दास और सिकंदर खेर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। 19 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

 

Sushmita Sen

एक्ट्रेस इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में है। पिछले 2 सालों से 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन को डेट कर रही है। कुछ महीने पहले ही रोहमन सुष्मिता और उनकी बेटियों के साथ ही शिफ्ट हुए हैं। बीते दिनों खबर थी कि ये कपल जल्द शादी करने वाला है।

 

Sushmita Sen

 हालांकि बाद में सुष्मिता ने इन खबरों को बेकार बताया था। सुष्मिता ने अपनी बेटियों को गोद लिया था।  2000 में उन्होंने पहली बेटी को गोद लिया था, जिसका नाम उन्होंने रेने हैं। वहीं जनवरी 2010 में उन्होंने एक और बेटी को गोद लिया जिसका नाम उन्होंने अलीशा है।

Related Story